बिलासपुर में जीजा ने की साले की हत्या, शराब के नशे में पत्नी से करता था मारपीट,सुलह करने पहुँचे थे भाई 

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
बिलासपुर में जीजा ने की साले की हत्या, शराब के नशे में पत्नी से करता था मारपीट,सुलह करने पहुँचे थे भाई 



नितिन मिश्रा, BILASPUR. बिलासपुर से हत्या का एक नया मामला सामने आया है। एक जीजा ने अपने ही साले की हत्या कर दी। दरअसल पति शराब पीकर घर आता था और अपनी पत्नी से झगड़ा करता था। पत्नी इन हरकतों से तंग आकर मायके चली गई। महिला के भाई जब सुलह कराने तब जीजा ने साले पर हमला कर दिया। 







आरोपी शराब पीकर पत्नी से करता था मारपीट





मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर के देवनंदनगर फेस-2 में रहने वाले अजय शर्मा की बर्तन की दुकान है। उसके घर में पत्नी-बच्चों और भाई विजय शर्मा के साथ रहता था। उसकी बहन ने पड़ोस में रहने वाले संजीव वाजपेयी से शादी रचाई थी। संजीव एक मोबाइल दुकान में काम करता है। आरोपी पति आए दिन शराब पीकर घर आता था और अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। पति की इस हरकत से परेशान होकर पत्नी अपने मायके चली गई। संजीव ने पत्नी के मायके में रहने को लेकर एतराज जताया और पत्नी के दोनों भाइयों को सुलह करने के लिए रविवार की रात को घर पर बुला लिया। 





बात बढ़ी और चल गया चाकू





आरोपी संजीव ने जब अजय और विजय दोनों भाइयों को घर बुलाया उस वक्त भी वह शराब के नशे में था। उसने कहा कि मेरी पत्नी को अपने घर में क्यों रखे हो। इधर भाइयों ने जवाब दिया कि तुमने मारपीट की जिसके कारण वो अपने मायके आ गई। अपनी आदत सुधार लो। इसके बाद संजीव ने धारदार चाकू निकाला और अजय शर्मा के ऊपर हमला कर दिया। विजय शर्मा ने बीच-बचाव किया जिसमें संजीव भी घायल हो गया। अजय शर्मा की मौक़े पर ही मौत हो गई और संजीव को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



बिलासपुर मर्डर केस रायपुर न्यूज पति जीजा ने की पत्नी के भाई की हत्या बिलासपुर न्यूज Bilaspur Murder Case Husband Brother in law killed his Wife's Brother Bilaspur News Raipur News छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh News