लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ बीजेपी का बड़ा दांव, 4 जिलों के अध्यक्ष बदले, इन्हे मिली जिम्मेदारी, देखिए लिस्ट

author-image
Vikram Jain
New Update
लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ बीजेपी का बड़ा दांव, 4 जिलों के अध्यक्ष बदले, इन्हे मिली जिम्मेदारी, देखिए लिस्ट

RAIPUR. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत के बाद बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तैयारियां तेज कर दी। चुनाव से पहले पार्टी ने संगठन में बदलाव भी तेज कर दिया है। लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ बीजेपी में बड़ा फेरबदल हुआ है। छत्तीसगढ़ बीजेपी ने 4 जिलों के जिला अध्यक्ष बदलते हुए नए अध्यक्ष नियुक्त किए है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव की सहमति के बाद महामंत्री केदार कश्यप ने आदेश जारी किया।

इन्हें मिली जिम्मेदारी

बीजेपी ने बालोद जिले की जिम्मेदारी पवन साहू को सौंपी है। प्रकाश बैस को धमतरी का जिला अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं श्याम नारंग को रायपुर ग्रामीण का अध्यक्ष बनाया गया है। उधर बीजेपी ने भिलाई नगर जिलाध्यक्ष बृजेश बिचपुरिया को पद से हटाते हुए पार्षद महेश वर्मा को बड़ी जिम्मेदारी दी है।

WhatsApp Image 2024-01-31 at 18.10.15.jpeg

भिलाई में बृजेश बृजपुरिया हटाए गए

बृजेश बिचपुरिया पर लगे आरोप के बाद उनके स्थान पर चार बार के पार्षद महेश वर्मा को जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। बृजेश बिचपुरिया पर कोषाध्यक्ष के संज्ञान के बिना जिला बीजेपी के खाते से पैसे निकालने का आरोप लगा था। बीजेपी ने विधानसभा चुनाव से एक साल पहले ही भिलाई जिलाध्यक्ष के पद में बदलाव किया था।

Raipur News रायपुर न्यूज लोकसभा चुनाव 2024 Lok Sabha Elections 2024 Big change in Chhattisgarh BJP 4 BJP district presidents appointed in Chhattisgarh BJP state president Kiran Singhdev छत्तीसगढ़ बीजेपी में बड़ा बदलाव छत्तीसगढ़ में 4 बीजेपी जिला अध्यक्ष नियुक्त बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव