मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर बीजेपी ने नियुक्त किए प्रभारी, जानिए किसे मिली कौनसी सीट की जिम्मेदारी ?

author-image
Rahul Garhwal
New Update
मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर बीजेपी ने नियुक्त किए प्रभारी, जानिए किसे मिली कौनसी सीट की जिम्मेदारी ?

BHOPAL. बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी तेज कर दी है। बीजेपी ने मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों के लिए प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है। इसके साथ ही संयोजक और सह-संयोजक बनाए गए हैं। भोपाल के प्रभारी जोधासिंह अठवाल होंगे। आलोक संजर को संयोजक बनाया गया है।

जानिए किस सीट पर किसे दी गई जिम्मेदारी...

WhatsApp Image 2024-02-03 at 10.00.59 PM (1).jpeg

सांसद सुमेर सिंह सोलंकी इंदौर के प्रभारी

इंदौर लोकसभा सीट के प्रभारी सांसद सुमेर सिंह सोलंकी होंगे। रवि रावलिया को संयोजक बनाया गया है। वहीं जबलपुर का प्रभार नरेंद्र त्रिपाठी को बनाया गया है। सदानंद गोडबोले संयोजक और राजकुमार पटेल सह-संयोजक होंगे।

लोकसभा कलस्टर के प्रभारी बदले

बीजेपी ने लोकसभा कलस्टर के प्रभारी भी बदले हैं। राजेंद्र शुक्ला को भोपाल का इंचार्ज बनाया गया है। अब सागर कलेक्टर की जिम्मेदारी नरोत्तम मिश्रा को सौंपी गई है। भूपेंद्र सिंह ग्वालियर के इंचार्ज होंगे।

किसे कौनसा कलस्टर मिला ?

राजेंद्र शुक्ल - भोपाल

भूपेंद्र सिंह - ग्वालियर

कैलाश विजयवर्गीय - जबलपुर

विश्वास सारंग - उज्जैन

जगदीश देवड़ा - इंदौर

प्रह्लाद पटेल - रीवा

नरोत्तम मिश्रा - सागर

11 फरवरी को मध्यप्रदेश आ सकते हैं पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 फरवरी को मध्यप्रदेश के दौरे पर आ सकते हैं। वे झाबुआ से लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे। बीजेपी ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं। झाबुआ आदिवासी बहुल सीट है। बीजेपी विधानसभा की तरह ही लोकसभा में भी आदिवासी सीटों पर बढ़त बनाने की कोशिश करना चाहती है।

Lok Sabha elections लोकसभा चुनाव BJP meeting बीजेपी की बैठक BJP appointed Lok Sabha in-charge Lok Sabha cluster in-charge बीजेपी लोकसभा प्रभारी नियुक्त लोकसभा कलस्टर प्रभारी