बीजेपी की फर्जी सूची जारी, प्रत्याशियों के नाम में बदलाव, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बीजेपी की फर्जी सूची जारी, प्रत्याशियों के नाम में बदलाव, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल

JABALPUR. बीजेपी की दूसरी सूची जारी कर दी गई है, जो कि पूरी तरह से फर्जी है। फर्जी सूची सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दें कि प्रत्याशी अंचल सोनकर के नाम की जगह किसी और का नाम लिख दिया गया है। इतना ही नहीं पूर्व और पश्चिम विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी भी घोषित कर दिए गए। हालांकि, अब फर्जी सूची को सोशल मीडिया से हटा दिया गया है।





फर्जी सूची में बीजेपी की सील 





जब सूची सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तब बीजेपी नेताओं ने बताया कि ये फर्जी है। महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने भी प्रत्याशियों की इस सूची को फर्जी बताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अभी तक कोई नई सूची जारी नहीं की है। इस फर्जी सूची में जबलपुर की उत्तर, पश्चिम और पूर्व विधानसभा के प्रत्याशियों के नाम लिखे हुए थे। बता दें कि इस सूची में बीजेपी की सील भी लगी हुई थी।  





सूची में किसका नाम मौजूद





इस फर्जी सूची में पूर्व विधानसभा के प्रत्याशी अंचल सोनकर का नाम बदलकर राजेंद्र चौधरी लिखा हुआ था। इसके साथ ही पश्चिम विधानसभा से पूर्व आईएएस वेद प्रकाश और उत्तर मध्य विधानसभा से संदीप जैन का नाम भी मौजूद था।



फर्जी सूची सोशल मीडिया पर वायरल बीजेपी की दूसरी सूची फर्जी बीजेपी की फर्जी सूची वायरल fake list goes viral on social media BJP's second list fake BJP's fake list goes viral बीजेपी विधानसभा चुनाव BJP assembly elections