मध्यप्रदेश में कांग्रेस के वचन पत्र को लेकर संकल्प पत्र बनाने बैठे बीजेपी नेता, आम आदमी के सुझावों पर बनेगा मेनीफेस्टो 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश में कांग्रेस के वचन पत्र को लेकर संकल्प पत्र बनाने बैठे बीजेपी नेता, आम आदमी के सुझावों पर बनेगा मेनीफेस्टो 

अरुण तिवारी, BHOPAL. कांग्रेस के वचन पत्र के बाद अब बीजेपी अपना संकल्प पत्र तैयार करने लगी है। बीजेपी मेनीफेस्टो कमेटी की पहली बैठक हुई। इस बैठक में कांग्रेस के वचन पत्र को भी सामने रखा गया। इसके अलावा  बीजेपी के पिछले संकल्प पत्र को लेकर भी चर्चा हुई। 





कांग्रेस के पिछले वचन पत्र के बिंदुओं को बीजेपी ले सकती है





बीजेपी अपने संकल्प पत्र में उन बिंदुओं को भी शामिल कर सकती है जो कांग्रेस के पिछले वचन पत्र में थे और जो पूरे नहीं हुए। इस बैठक में कमेटी के अध्यक्ष जयंत मलैया, प्रबंध समिति के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत समिति के अन्य सदस्य शामिल हुए। 





आम आदमी तक पहुंचेंगे बीजेपी नेता 





बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि मेनिफेस्टो कमेटी ने आम आदमी की अपेक्षाओं को मेनीफेस्टों में शामिल किया जाएगा। इसलिए अलग-अलग प्रकार से वेबसाइट, व्हाट्सएप ग्रुप और व्हाट्सएप नंबर के जरिए समाज के हर तबके से सुझाव लिए जाएंगे। इसके लिए बीजेपी प्रत्येक बूथ लेवल पर जाकर लोगों से सुझाव लेगी। इस बैठक में इन तमाम बिंदुओं पर विचार किया गया। वीडी शर्मा ने कहा घोषणापत्र की ऑफिशियल लॉन्चिंग अमित शाह करेंगे। इसके अलावा समाज के प्रबुद्ध लोगों से भी इस संबंध में चर्चा की जाएगी। अगले 15 दिनों में समिति के सदस्य संभाग स्तर पर सम्मेलन कर इस बारे में लोगों से चर्चा करेंगे। 





मंत्री बोले- घट सकते हैं तेल के दाम 





घोषणा पत्र समिति के सदस्य सरकार के एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने बैठक से बाहर निकलकर संकेत दिए कि प्रदेश में डीजल-पेट्रोल के दाम कम हो सकते हैं। सकलेचा से जब सवाल किया गया कि प्रधानमंत्री मोदी ने भोपाल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि जहां बीजेपी की सरकार है वहां डीजल-पेट्रोल के दाम सौ रुपए प्रति लीटर से कम हैं। इस पर सकलेचा ने कहा कि प्रधानमंत्री की हर बात का पालन मध्यप्रदेश करेगा, यहां पर पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें कम होने पर सरकार विचार करेगी।



एमपी न्यूज बीजेपी का घोषणा पत्र बीजेपी का संकल्प पत्र BJP manifesto कांग्रेस का वचन पत्र Congress promissory note BJP resolution letter BJP State President Vishnudutt Sharma MSME Minister Omprakash Saklecha बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा