छत्तीसगढ़ में बीजेपी घोषणा पत्र समिति की बैठक, ओम माथुर करेंगे चर्चा, गृहमंत्री अमित शाह भी जल्द आ सकते हैं छत्तीसगढ़ 

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में बीजेपी घोषणा पत्र समिति की बैठक, ओम माथुर करेंगे चर्चा, गृहमंत्री अमित शाह भी जल्द आ सकते हैं छत्तीसगढ़ 

Raipur. छत्तीसगढ़ में बीजेपी आज घोषणा पत्र को लेकर चर्चा करेगी। इसके लिए प्रदेश प्रभारी ओम माथुर बीजेपी घोषणा पत्र समिति के सदस्यों से मंथन करने वाले हैं। वहीं बीजेपी की घोषणा पत्र समिति के साथ बैठक में कई और मुद्दों पर भी रणनीति कर सकती है।  छत्तीसगढ़ बीजेपी के चुनाव और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर शुक्रवार (14 जुलाई) राजधानी रायपुर पहुंच गए हैं। इस मौके पर बीजेपी नेताओं ने उनका स्वागत भी किया है। वहीं ओम माथुर ने कांग्रेस में हुए फेरबदल को लेकर कहा है कि जब भय पैदा होता है तब फेरबदल स्वाभाविक रूप से होता है। इसके साथ ही ओम माथुर ने संभावना जताई है कि अभी और फेरबदल देखने को मिल सकता है। 




पूरी ताकत से मैदान में बीजेपी- ओम माथुर



बीजेपी प्रदेश प्रभारी और चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी पूरी तरह तैयार है। साथ ही पूरी ताकत से मैदान में हैं। इसके साथ ही अमित शाह के दौरे को लेकर ओम माथुर ने कहा है कि जल्द ही अमित शाह छत्तीसगढ़ आएंगे। 




दिग्गजों का छत्तीसगढ़ दौरा 




हाल ही में खबरों के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा था और किन्ही कारण से दौरा रद्द कर दिया गया। बताया जा रहा है कि नितिन नबीन और मनसुख मंडविया भी रायपुर आ रहे हैं। प्रदेश औऱ चुनाव प्रभारी ओम माथुर शुक्रवार को राजधानी रायपुर पहुंच गए है। इसके बाद शनिवार को सह प्रभारी नितिन नबीन आएंगे और रविवार को प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. मनसुख मांडविया रविवार को रायपुर आएंगे।


BJP manifesto committee meeting in Chhattisgarh रायपुर न्यूज अमित शाह Raipur News ओम माथुर छत्तीसगढ़ में बीजेपी घोषणा पत्र समिति की बैठक छत्तीसगढ़ न्यूज Amit Shah Chhattisgarh News Om Mathur