देवरी से बीजेपी विधायक पटेरिया की तबीयत बिगड़ी, हालत गंभीर, दिल्‍ली एयर लिफ्ट करने की हो रही तैयारी

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
देवरी से बीजेपी विधायक पटेरिया की तबीयत बिगड़ी, हालत गंभीर, दिल्‍ली एयर लिफ्ट करने की हो रही तैयारी

BHOPAL. सागर की देवरी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक बृजबिहारी पटेरिया की अचानक तबियत बिगड़ गई। परिवार के लोग उन्हे पहले सागर के अस्पताल ले गए, लेकिन सुधार नहीं होने की स्थिति में उन्हें भोपाल की नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जांच के बाद पटेरिया को लिवर से जुड़ी समस्या सामने आई है। बताया जा रहा है कि अचानक पेट में सूजन आने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ी है। अब परिजन विधायक पटेरिया को बेहतर इलाज के लिए एयर लिफ्ट करके दिल्ली के मेदांता अस्पताल ले जाने की तैयारी में हैं।

पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने जाना हालचाल

विधायक बृजबिहारी पटेरिया के बीमार होने और भर्ती होने की जानकारी लगने के बाद पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव नेशनल अस्पताल पहुंचे और उनके हालचाल की जानकारी ली। डॉक्टरों और परिजन से चर्चा कर तकलीफ और इलाज को लेकर चर्चा भी की है। इसके बाद उन्होंने पटेरिया के भर्ती होने की जानकारी मुख्यमंत्री मोहन यादव को भी दी गई है। सीएम ने अधिकारियों को उनके बेहतर इलाज की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए हैं।

देवरी से विधायक हैं पटेरिया

बता दे कि विधायक बृजबिहारी पटेरिया कांग्रेस से बीजपी में आए थे, जिसके बाद उन्हें बीजपी ने देवरी से टिकट दिया, उन्होंने कांग्रेस से सिटिंग विधायक हर्ष यादव को हराया था। बता दे कि चुनाव से पहले अशोकनगर से बीजेपी विधायक जजपाल सिंह जज्जी की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती किया गया था, उनकी माइनर सर्जरी हुई थी। हालांकि बाद में जज्जी को चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था। जिससे उन्हें काफी सदमा लगा था।

Bhopal News भोपाल न्यूज BJP MLA Brijbihari Pateria MLA Brijbihari Pateria's health deteriorated Deori Assembly seat former minister Gopal Bhargava बीजेपी विधायक बृजबिहारी पटेरिया विधायक बृजबिहारी पटेरिया की तबीयत बिगड़ी देवरी विधानसभा सीट पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव