मिशन-2023: छत्तीसगढ़ आएंगे चार राज्यों के ​BJP विधायक, कांग्रेस का तंज- लोकल नेताओं से उठा हाईकमान का भरोसा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
मिशन-2023: छत्तीसगढ़ आएंगे चार राज्यों के ​BJP विधायक, कांग्रेस का तंज- लोकल नेताओं से उठा हाईकमान का भरोसा

RAIPUR. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है। जीत की चुनावी रणनीति के लिए पार्टी के दिग्गज नेताओं का छत्तीसगढ़ आना जाना लगा हुआ है। अब चुनावी चर्चा के लिए दूसरों राज्यों के BJP विधायक आने वाले हैं। महाराष्ट्र, गुजरात, उत्तरप्रदेश, झारखंड सहित कई राज्यों के विधायक 20 से 27 तक छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे। वहीं इन विधायकों के दौरे को लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है।





पार्टी और संगठन के कार्यों की समीक्षा करेंगे विधायक





दूसरे राज्यों से आने वाले BJP विधायक छत्तीसगढ़ के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में जाकर शक्ति केंद्र और मंडल के पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे साथ ही बैठक लेंगे। ये पुराने कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे और पार्टी व संगठन के कार्यों की समीक्षा करेंगे। विधानसभा क्षेत्र में ये मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन, प्रदेश में 15 साल की रमन सरकार के कार्यों के बारे में लोगों बताएंगे और उनका फीडबैक लेंगे। इसके अलावा प्रदेश सरकार के बारे में लोगों की राय भी जानेंगे।





कार्यकर्ताओं से मिलकर पार्टी के कार्यों का फीडबैक लेंगे विधायक





सूत्रों से ये भी पता चला है कि ये विधायक इलाके में योग्य प्रत्याशियों की टोह भी लेंगे। दूसरे राज्य विधायकों के साथ स्थानीय नेताओं की भी ड्यूटी लगाई गई है। प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि चुनाव के समय भारतीय जनता पार्टी के विधायकों का एक दूसरे राज्यों में इस तरह आना जाना लगा रहता है। महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश ,गुजरात, झारखंड के विधायक अगले सप्ताह छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे। अलग-अलग विधानसभाओं में जाकर वहां के लोगों और कार्यकर्ताओं से मेल मुलाकात करके पार्टी के कार्यों की फीडबैक लेंगे।





कांग्रेस ने कसा तंज





वहीं दूसरे राज्यों के बीजेपी विधायकों के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी हाई कमान को अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं रह गया है, इसलिए अब राष्ट्रीय नेताओं और दूसरे राज्यों के विधायकों को सहारा ले रहे हैं।





ये भी पढ़ें.. 





कोंडागांव में पुलिस की मुखबिरी के शक में कोटवार की हत्या, नक्सलियों ने धारदार हथियार से रेता गला, शव पर छोड़ा पर्चा





छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मी तेज





बता दें कि इसी साल नवबंर में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है ऐसे में प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सभी दल कई प्रकर के कार्यक्रम आयोजित कर कार्यकर्ताओं को रिचार्ज कर रही हैं वहीं अन्य राज्यों के नेताओं का सहारा लेकर अपने पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास कर रही है।



रायपुर न्यूज Chhattisgarh BJP छत्तीसगढ़ बीजेपी Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव BJP MLA from 4 states will come to Chhattisgarh MLAs will discuss election strategy Raipur News छत्तीसगढ़ आएंगे 4 राज्यों के ​BJP विधायक चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे विधायक