सिंगरौली में बीजेपी विधायक रामलल्लू के बेटे ने आदिवासी युवक को मारी गोली, पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी फरार

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
सिंगरौली में बीजेपी विधायक रामलल्लू के बेटे ने आदिवासी युवक को मारी गोली, पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी फरार

देवेंद्र पांडेय, SONGRAULI. सिंगरौली में बीजेपी विधायक रामलल्लू वैश्य के बेटे विवेकानंद वैश्य ने एक आदिवासी युवक को गोली मार दी। इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आदिवासी युवक की शिकायत पर मोरवा थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। फिलहाल आरोपी फरार है।





विधायक के बेटे के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस 





जिले के मोरवा इलाके में गुरुवार, 3 अगस्त की शाम करीब 6 बजे विधायक के बेटे ने एक आदिवासी युवक सूर्यप्रकाश पर फायर कर दिया। हालांकि, गोली युवक के हाथ में लगी है। विधायक के बेटे का किसी से विवाद हुआ था। सूर्य प्रकाश खैरवार अपने एक साथी के साथ बीच बचाव करने पहुंच गया। इसी बीच कहासुनी के दौरान विवेकानंद ने अपनी पिस्टल से सूर्यप्रकाश पर फायर कर दिया। सूर्यप्रकाश के एक हाथ में गोली लग गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे गए। घायल युवक को नेहरू अस्पताल जयंत में भर्ती कराया गया। देर रात पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।सिंगरौली एसडीओपी राजीव पाठक का कहना है कि हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।





ये भी पढ़ें...





हरदा में ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार की दी चेतावनी, सड़कों की दुर्दशा को लेकर किया प्रदर्शन, खुद के खर्चे पर कराई सड़क की मरम्मत





कांग्रेस का आरोप- बीजेपी नेता का बेटा होने के कारण कार्रवाई नहीं होती 





घटना के बाद सियासत ने भी जोर पकड़ लिया है। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अरविंद सिंह चन्देल ने आरोप लगया कि 10 साल में विवेकानंद बैश्य कई वारदात कर चुका है। बीजेपी नेता का बेटा होने की वजह से उस पर कोई कार्रवाई नहीं होती है। गुरुवार को भी काफी समय बाद एफआईआर की गई।





फरियादी ने कहा- विवेकानंद ने चलाई गोली





सूर्यप्रकाश खैरवार ने बताया कि वह किराने का सामान लेने के लिए अपने रिश्तेदार के साथ बाइक से बाजार जा रहा था। उसके साथ लालचन्द खैरवार और कैरू खेरवार भी थे। रास्ते में बूढ़ी माई मंदिर के पास मेरे भाई आदित्य खेरवार और राहुल से दीपक पनिका वाद- विवाद कर रहा था। जिसे देखकर सूर्यप्रकाश ने बाइक रुकवाई। पीड़ित ने बताया कि जब मैं बीच-बचाव करने लगा। इसी दौरान पास खड़ी कार में बैठे विवेकानंद वैश्य ने मुझ पर गोली चला दी। गोली मेरे हाथ की कोहनी के नीचे लगी। मैंने पूछा की बंदूक क्यों छुपा रहे हो तो विवेकानंद अपनी कार ले कर चला गया। उसके बाद मेरा साथी लालचन्द्र मुझे अस्पताल लेकर गया और इलाज कराया।



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज BJP MLA's son opened fire in Singrauli tribal youth injured accused absconding Singrauli News सिंगरौली में बीजेपी विधायक के बेटे ने चलाई गोली आदिवासी युवक गोली लगने से घायल आरोपी फरार सिंगरौली समाचार