छत्तीसगढ़ में नशे के कारोबार में सीधे संलिप्त हैं बीजेपी के लोग, शराब की तस्करी के लिए कर रहे शराबबंदी की बात

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में नशे के कारोबार में सीधे संलिप्त हैं बीजेपी के लोग, शराब की तस्करी के लिए कर रहे शराबबंदी की बात

RAIPUR. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बीजेपी पर फिर से जुबानी हमला बोला है। सुशील शुक्ला का कहना है कि बीजेपी शराबबंदी की बात छत्तीसगढ़ में इसलिए करती हैं ताकि उसके नेता शराब की तस्करी कर सकें। अभी तक जितने लोग शराब की तस्करी में पकड़े गए हैं उनमें ज्यादातर लोग BJP से जुड़े हैं। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस जब-जब नशाबंदी की बात करती है, तब-तब बीजेपी तिलमिला जाती है। छत्तीसगढ़ में हुक्का बार बंद हुआ था, तब बीजेपी नेताओं ने विरोध किया था, मतलब नशे के कारोबार में बीजपी के लोग सीधे संलिप्त हैं।





सीजी में शराबबंदी बड़ा सियासी मुद्दा





बता दें कि छत्तीसगढ़ में शराबबंदी एक बड़ा सियासी मुद्दा बन गया है। पिछली बार सत्ता में आई कांग्रेस के लिए ये वादा सरकार बनाने के लिए नींव की तरह काम कर गया था, मगर अब तक प्रदेश में शराबबंदी लागू हुई नहीं है। खासकर महिलाओं को इस मसले से तकलीफ है, बीजेपी अब इस वादाखिलाफी बताकर इस मुद्दे के जरिए जनता के बीच पहुंचा रही है। 





ये भी पढ़ें...















हम सत्ता में थे तो शराब दुकानें बंद की थीं- रमन सिंह





इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सार्वजनिक रूप से कह चुके हैं कि अब बीजेपी की सरकार बनेगी तो प्रदेश में शराबबंदी शुरू हो सकती है। डॉ. रमन सिंह से जब पूछा गया कि क्या बीजेपी शराबबंदी करेगी तो उन्होंने कहा जब हम सत्ता में थे तो शराब दुकानों को बंद करने का काम किया था। पहले 500 की आबादी फिर, 1000 और फिर 2000 की आबादी वाले गांवों में दुकानें बंद की गई थीं। वैसे ही धीरे-धीरे दुकानें बंद की जाएंगी। डॉ. रमन ने कहा कि पिछली सरकार ने नीति बनाकर शराबबंदी की शुरुआत कर दी थी और आने वाले समय में बीजेपी की सरकार बनने के बाद उसी नीति का उपयोग किया जाएगा।





बीजेपी महिला मोर्चा भी शराबबंदी को लेकर आंदोलन कर चुकी





वहीं शराबबंदी को लेकर बीजेपी आए दिन कांग्रेस पर हमला बोलती है, बीजेपी महिला मोर्चा शराबबंदी की मांग को लेकर बड़ा आंदेालन भी कर चुकी है। वहीं इस मामले पर सीएम भूपेश बघेल ने भी कहा है कि किसी की जान की कीमत पर शराबबंदी नहीं की जा सकती है, पहले लोग पीना छोड़ें उसके बाद ही शराबबंदी होगी।



Raipur News बीजेपी के लोग कर रहे शराब की तस्करी छत्तीसगढ़ कांग्रेस संचार विभाग छत्तीसगढ़ न्यूज BJP people smuggling liquor रायपुर समाचार Chhattisgarh Congress Communication Department Sushil Anand Shukla सुशील आनंद शुक्ला Chhattisgarh News