BJP ने कांग्रेस MLA के खिलाफ लगाए KBC पोस्टर, पूछे सवाल में जनता को दिए ऑप्शन, विधायक शिशुपाल ने किया पलटवार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
BJP ने कांग्रेस MLA के खिलाफ लगाए KBC पोस्टर, पूछे सवाल में जनता को दिए ऑप्शन, विधायक शिशुपाल ने किया पलटवार

KANKER. चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ की राजनीति में अब पोस्टरबाजी शुरू हो गई है। कांकेर की दीवारों पर इन दिनों सियासी पोस्टर दिखाई दे रहे हैं। अब कांकेर शहर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केबीसी की तर्ज पर पोस्टर लगाकर कांग्रेस विधायक को घेरने की कोशिश की है। BJP ने पोस्टर लगाकर कांग्रेस विधायक शिशुपाल शोरी के सवाल पूछा है। पूरे शहर में विवादित पोस्टर से चुनावी माहौल में उबाल देखा जा रहा है। इस पोस्टर के आखिर में भारतीय जनता पार्टी विधानसभा कांकेर लिखा हुआ है।





BJP ने चौक चौराहा और दीवारों पर चिपकाए पोस्टर





जानकारी के अनुसार पोस्टर में कांग्रेस के वर्तमान विधायक शिशुपाल शोरी को एक कार्टून के रूप में पेश किया गया है। भारतीय जनता पार्टी ने ये पोस्टर कांकेर शहर की चौक चौराहा और दीवारों पर चिपकाए है। पोस्टर में कांग्रेस के वर्तमान विधायक शिशुपाल का कार्टून है जो केबीसी में हॉट सीट पर बैठे हैं। एक तरफ KBC के होस्ट अमिताभ बच्चन की तस्वीर बनाई गई है, वहीं दूसरी तरफ कांकेर विधायक शिशुपाल शोरी की तस्वीर बनी हुई है। इसमें सवाल पूछा गया है कि 'कांकेर विधायक शिशुपाल शोरी से जनता परेशान क्यों है'? इसके जवाब के लिए 4 ऑप्शन भी दिए गए हैं। 





सवाल के ऑप्शन इस प्रकार हैं...







  • A. फुटपाथ न बनने के कारण



  • B. दूध नदी पुल पर रिटर्निंग पुल नहीं बनने के कारण


  • C. आवासीय जमीन का पट्टा न बनवाने के कारण


  • D. भ्रष्टाचार के कारण 






  • publive-image





    publive-image





     ये खबर भी पढ़ें... 





    छत्तीसगढ़ BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने राहुल गांधी से पूछे 10 सवाल, बोले- राजीव मितान क्लब का असली मकसद क्या?





    पोस्टर को लेकर विधायक शिशुपाल शोरी ने क्या कहा...





    पोस्टर को लेकर कांग्रेस विधायक शिशुपाल शोरी ने कहा कि कांकेर विधानसभा बीजेपी के घोषित प्रत्याशी आशाराम नेताम को कांकेर के वरिष्ठों बीजेपी नेताओं से पूछे बिना उन्हें चुनावी मैदान में उतार दिया है। उनके गांव के लोग ही उन्हें नहीं जानते हैं, इसीलिए ओछी राजनीति कर रहे हैं। वहीं, बीजेपी ने 15 साल में कांकेर में एक ईंट तक नहीं रखी थी। आज जब काम हो रहा तो उन्हें दर्द हो रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है, जब से बीजेपी ने प्रत्याशी घोषित किया है, तब से इस तरह की हरकतें हो रही है, जो उनकी निराशा को दिखा रहा है।



    Kanker News कांकेर न्यूज Poster politics in Kanker Congress MLA put up KBC posters BJP put up KBC posters in Kanker Congress MLA Shishupal Shorey poster कांकेर में पोस्टर की राजनीति कांग्रेस MLA के लगे KBC पोस्टर कांकेर में BJP ने लगाए KBC पोस्टर कांग्रेस विधायक शिशुपाल शोरी का पोस्टर