बीजेपी ने मिशन 2024 की तैयारियां शुरू, सांसदों को पीएम नरेंद्र मोदी बता रहे जीत की स्ट्रेटजी

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
बीजेपी ने मिशन 2024 की तैयारियां शुरू,  सांसदों को पीएम नरेंद्र मोदी बता रहे जीत की स्ट्रेटजी

BHOPAL. भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि चुनावी मैदान में फतह के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सांसदों को जीत का मंत्र दे रहे हैं।

तीन राज्यों में जीत से बड़ा उत्साह

लोकसभा चुनाव की प्लानिंग के तहत पिछले दिन मध्यप्रदेश के सभी सांसदों के साथ केंद्रीय संगठन ने मीटिंग की। एमपी भवन में मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव के साथ सांसदों का डिनर भी हुआ। मीटिंग के दौरान बीजेपी के केंद्रीय संगठन के पदाधिकारियों ने मध्यप्रदेश के सभी सांसदों को लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर विशेष दिशा- निर्देश दिए।

सांसदों को दिया टारगेट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सांसदों को पीएम मोदी के दिशा-निर्देश मिले हैं। बीजेपी अब मिशन मोड पर लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगने जा रही है। सभी सांसदों को टारगेट दिया है कि वे अपने-अपने संसदीय क्षेत्र के हर बूथ क्षेत्र में केंद्र सरकार की हितग्राहीमूलक योजनाओं से जुड़े कैंप लगवाएंगे। सांसद खुद संकल्प यात्रा का नेतृत्व करेंगे। लोकसभा क्षेत्र की सभी विधानसभा क्षेत्रों में ये संकल्प यात्रा निकाली जाएगी।

हितग्राहियों पर फोकस

सांसदों को ही सभी बूथ स्तर पर आयुष्मान कार्ड के लिए कैंप, सस्ता अनाज दिलाने के लिए कैंप, किसान संबंधी योजनाओं का लाभ दिलाने, महिलाओं से जुड़ी सभी योजनाओं के लाभ दिलाने सहित केंद्रीय योजनाओं का मौके पर ही लाभ दिलाने वाले कैंप लगाने होंगे। इससे न सिर्फ पात्र हितग्राहियों को लाभ मिलेगा, बल्कि जो छूटे हैं, उनको भी जोड़ा जा सकेगा और पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी के मायने भी लोगों को समझाए जा सकेंगे।

PM Narendra Modi CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव नरेंद्र मोदी BJP BJP Mission 2024 MP BJP BJP amit shah बीजेपी मप्र मप्र सांसद पीमए नरेंद्र मोदी