बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव बोले- छत्तीसगढ़ में नहीं गलने वाली केजरीवाल की दाल, जनता को हिसाब दें राहुल गांधी

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव बोले- छत्तीसगढ़ में नहीं गलने वाली केजरीवाल की दाल, जनता को हिसाब दें राहुल गांधी

RAJNANDGAON. छत्तीसगढ़ में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी वार पलटवार तेज हो गया है। चुनावी साल में बीजेपी प्रदेश की भूपेश सरकार पर कई मुद्दों को लेकर हमलावर हैं। वहीं इस चुनाव में अब आम आदमी पार्टी की एंट्री हो चुकी है। शनिवार को राजनांदगांव में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस सरकार और AAP पर जमकर निशाना साधा। दसअसल, अरुण साव सहित बीजेपी के कई नेता राजनांदगांव के दौरे पर थे जहां उन्होंने पूर्व मंत्री व दिवंगत नेता लीलाराम भोजवानी को श्रद्धांजलि दी। 





भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद है AAP के मंत्री : अरुण साव





बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आप पार्टी के मंत्री और विधायक भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद है दिल्ली और पंजाब में आप पार्टी की सरकार कैसे चल रही है यह जनता जानती है और अरविंद केजरीवाल का छत्तीसगढ़ दौरा करने से कोई फर्क नहीं पड़ता। अरविंद केजरीवाल की दाल छत्तीसगढ़ में नहीं गलने वाली है।





ये खबर भी पढ़ें... 





भिलाई में भूपेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन, BJP ने लगाया टाउनशिप के लोगों के साथ छलावा करने का आरोप





प्रदेश की जनता को ठगने का काम कर रही कांग्रेस सरकार : अरुण साव





अरुण साव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा कि राहुल गांधी पहले छत्तीसगढ़ की जनता को हिसाब दें उन्होंने विधानसभा चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ की जनता से वादा किया और उसे वादा को पूरा भी नहीं किया साथ ही कांग्रेस सरकार प्रदेश की जनता को धोखा देने और ठगने का काम कर रही है। साव ने कहा कि राहुल गांधी भी प्रदेश से बैरंग लौटेंगे। छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की विदाई है। वहीं मीडिया ने सवाल किया कि क्या आप (अरुण साव) मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे तो इस सवाल पर अरुण ने कहा कि बीजेपी की पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करती है कि मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा।



अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना अरुण साव ने AAP और कांग्रेस पर साधा निशाना छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव targets Arvind Kejriwal Arun Sao targets AAP and Congress Chhattisgarh BJP State President Arun Sao छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh News