सीएम भूपेश के बयान पर अरुण साव का पलटवार, बोले- रेल परियोजना को रोकने और हवाई यात्रा विस्तार में बाधा बन रही भूपेश सरकार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सीएम भूपेश के बयान पर अरुण साव का पलटवार, बोले- रेल परियोजना को रोकने और हवाई यात्रा विस्तार में बाधा बन रही भूपेश सरकार

BILASPUR. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने सीएम भूपेश और कांग्रेस नेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला है। अरुण साव ने कहा कि, बीजेपी के केंद्रीय नेताओं के दौरे से कांग्रेस पार्टी घबराई हुई है डरी हुई है। छत्तीसगढ़ की जनता के आक्रोश का सामना कांग्रेस नहीं कर पा रही है। साढ़े 4 साल में कांग्रेस ने नफरत फैलाई है। कबीरधाम, बिरनपुर, बिलासपुर की घटना इसका बड़ा उदाहरण है। नफरत और घृणा फैलाने का काम कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के नेता कर रहे हैं।





अरुण साव ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना





आगे उन्होंने कहा कि सालों तक जो रेलवे उपेक्षित रहा, आज केंद्र के कारण लगातार ट्रेनों की व्यवस्था सुधर रही है। वंदे भारत जैसे स्वदेशी ट्रेनों का निर्माण हो रहा है। लेकिन छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार के कारण अनेक रेल परियोजनाएं अटकी हुई हैं। रेल की परियोजनाओं को रोकने का काम भूपेश बघेल की सरकार, कांग्रेस की सरकार ने किया है। बिलासपुर में हवाई सेवा का विस्तार भी भूपेश बघेल की सरकार के कारण नहीं हो पा रहा है। बिलासपुर का एयरपोर्ट राज्य सरकार का एयरपोर्ट है। राज्य सरकार नाइट लैंडिंग की फैसिलिटी तैयार नहीं कर पा रही है।





बिलासपुर की लगातार उपेक्षा कर रही कांग्रेस सरकार





उन्होंने कहा कि राज्य सरकार केंद्र सरकार के दिए हुए पैसे को खर्च नहीं कर पा रही है। राज्य की कांग्रेस सरकार बिलासपुर की लगातार उपेक्षा कर रही है। उसी का नतीजा है बिलासपुर को अच्छी हवाई सेवा अच्छी रेल सेवा नहीं मिल पा रही है। आगे उन्होंने कहा कि, कांग्रेस डरी हुई है भयभीत है। छत्तीसगढ़ की जनता ने तय कर रखा है कांग्रेस पार्टी की छुट्टी करना है। साढ़े 4 साल में छत्तीसगढ़ की जनता को केवल ठगने और लूटने का काम कांग्रेस सरकार ने किया है। ऐसे में बूथ की जनता ने तय कर लिया है कांग्रेस की छुट्टी करना है।





जेपी नड्डा के दौरे को लेकर सीएम भूपेश का बयान





बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे को लेकर बिलासपुर में सीएम भूपेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आ रहे हैं तो अपने प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव का भी उन्हें थोड़ा मान रखना चाहिए। जो प्लेन रद्द हुई है, उड़ान योजना जो बंद है उसे फिर से शुरू करने पर भी बात करना चाहिए। बिलासपुर के यात्रियों का ध्यान रखते हुए ट्रेन रेगुलर चले इस बात को भी सुनिश्चित करना चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि, बीजेपी के सभी नेता छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। पहले अमित शाह आए, गिरिराज सिंह आए, आज नड्डा भी आ रहे, इसके बाद पीएम मोदी भी आ रहे हैं। अच्छी बात है आना चाहिए लेकिन इस पर भी गौर फरमाना चाहिए। 





पार्टी में कब्जा करने के लिए लड़ रहे बीजेपी नेता : सीएम 





आगे उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि, बीजेपी में अपने पार्टी में कब्जा करने के लिए ही बीजेपी के नेता आपस में लड़ रहे हैं। कभी धरमलाल कौशिक, कभी नारायण चंदेल, कभी विष्णु देव साय, कभी अरुण साव इन सब के बीच लड़ाई चल रही है। भाजपा के नेताओं को पहले अपनी पार्टी को ठीक कर लेना चाहिए, उसके बाद कुछ बोलना चाहिए।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज BJP state president Arun Sao बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव target on Bhupesh government Bhupesh government is becoming a hindrance in expansion of air travel Congress is scared of the visit of central leaders भूपेश सरकार पर साधा निशाना हवाई यात्रा विस्तार में बाधा बन रही भूपेश सरकार केंद्रीय नेताओं के दौरे से कांग्रेस डरी हुई है