राजस्थान में लाल डायरी का अभियान चलाएगी बीजेपी, जनता के बीच उठाया जाएगा मुद्दा, कवर पेज भी किया जारी

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
राजस्थान में लाल डायरी का अभियान चलाएगी बीजेपी, जनता के बीच उठाया जाएगा मुद्दा, कवर पेज भी किया जारी

Jaipur. राजस्थान में इन दिनों सरकार एक लाल डायरी से परेशान है। दूसरी तरफ बीजेपी को भी बैठे बिठाए एक और बड़ा मुद्दा हाथ लग गया है। सरकार से बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा द्वारा उठाए गए लाल डायरी के मुद्दे को बीजेपी यूं ही नहीं जाने देना चाहती, इसलिए अब पार्टी ने इस मुद्दे को अभियान के तौर पर छेड़ने का फैसला लिया है। जिसके तहत बीजेपी नेता और कार्यकर्ता राजस्थान की हर गली मोहल्ले में लाल डायरी का मुद्दा लेकर जाएंगे। 





लाल डायरी के मुद्दे से भाग रही कांग्रेस







नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा है कि इस मुद्दे से कांग्रेस भाग रही है लेकिन बीजेपी ऐसा हरगिज नहीं होने देगी। हम इस लड़ाई को सदन से लेकर सड़क तक जनता के बीच ले जाएंगे। राठौड़ ने कहा कि हमारी राजेंद्र गुढ़ा के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है। वे कल भी विपक्षी थे आज भी विपक्षी हैं। उनके खिलाफ अयोग्यता का मुद्दा हमने अदालत में उठाया था, आगे भी इसे उठाएंगे। साथ ही राठौड़ ने कहा कि विधायक मदन दिलावर का निलंबन जब तक रद्द नहीं होता वे सदन को नहीं चलने देंगे। 





राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, इन्हें जांच कराने से कौन रोकता है। मिलीभगत के तथ्य हैं तो सामने रखे जाएं। ये यदि जांच नहीं कराते तो सत्ता में आते ही हम आरपीएससी की नौकरियों के साथ-साथ इनकी अकूत संपत्तियों की जांच कराएंगे। 





राजस्थान से जुड़े होने चाहिए संकल्प







बीजेपी को राजस्थान सरकार द्वारा सदन में लाए गए संकल्पों पर भी आपत्ति है। राजेंद्र राठौड़ ने कहा है कि सरकार चार संकल्प सदन में लाई है, इस पर हमें आपत्ति है। सरकार सदन में संकल्प ला सकती है लेकिन ये राजस्थान से जुड़े होने चाहिए। संकल्प को चर्चा के बाद ही पास करवाया जा सकता है। बता दें कि राजस्थान सरकार मणिपुर मामला, ईआरसीपी योजना, राष्ट्रीयकृत बैंकों का कर्ज माफ करने और जातिगत जनगणना के आंकड़ों को सार्वजनिक करने का संकल्प लेकर सदन में आई थी। 



लाल डायरी का मुद्दा BJP will run campaign Red diary issue Rajendra Gudha Rajendra Rathod राजेंद्र राठौड़ राजेंद्र गुढ़ा बीजेपी चलाएगी अभियान