इंदौर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खून से लिखा सीएम और प्रदेशाध्यक्ष को पत्र, बोले- नहीं मिल रही कार्यकर्ताओं को तवज्जो

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
इंदौर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खून से लिखा सीएम और प्रदेशाध्यक्ष को पत्र, बोले- नहीं मिल रही कार्यकर्ताओं को तवज्जो

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने चुनाव की बिगुल फूंकते हुए 30 जुलाई को कहा था कि कार्यकर्ता ही चुनाव जिताएंगे। हर जगह संगठनात्मक तैयारी की जाए। मैं खुद इसकी जानकारी लूंगा। लेकिन लग रहा है कि बीजेपी में फिलहाल कार्यकर्ताओं को मनाने का दौर शुरू नहीं हुआ है। विधानसभा पांच के कार्यकर्ताओं ने खून से पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। यह पत्र उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ ही संगठन मंत्री को लिखा है।





पत्र में यह लिखा गया





विधानसभा पांच के नाराज कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्री को खून से अंगूठा लगाकर पत्र लिखा है। विधानसभा के जनप्रतिनिधियों पर कार्यकर्ताओं को साथ लेकर नहीं चलने का आरोप लगा है,  इस मामले में संज्ञान नहीं लेने पर इस्तीफा देने की बात कही है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पत्र लिखा है कि पुराने कार्यकर्ता की पूछ परख नहीं हो रही है, जिससे कार्यकर्ताओं का मनोबल डाउन हो रहा है। बीजेपी की तरफ से गुटबाजी में बंटे हुए कार्यकर्ता को कार्यक्रम की मौखिक जानकारी नहीं दी जाती है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की बूथ कार्यकर्ता बैठक हुई, जिसमें क्षेत्र क्रमांक 5 सरदार वल्लभभाई पटेल मंडल में बैठक आयोजित नहीं की गई।  बैठक में मंडल के सदस्य को भी आमंत्रित नहीं किया गया। अगर पत्र को लेकर कोई संज्ञान नहीं लिया, तो सरदार वल्लभ भाई पटेल के उपाध्यक्ष ने पद से इस्तीफा देने की घोषणा की है।





इसके पहले भी हो चुकी है दावेदारों की बैठक





विधानसभा पांच को लेकर बीजेपी में सबुकछ सही नहीं चल रहा है। हाल ही में बीजेपी के दावेदारों ने एक बैठक कर नए चेहरे को लाने की बात तक कह दी थी। इसमें मौजूदा विधायक महेंद्र हार्डिया के कामकाज से मैदानी कार्यकर्ता से लेकर नए दावेदार तक खुश नहीं है और कह रहे है कि इस बार तैयारी सही नहीं है। यह सीट साल 2003 से ही बीजेपी के पास है और हार्डिया ही लगातार विधायक चुने जा रहे हैं। हालांकि बीते 2018 चुनाव में वह मात्र 1132 वोट से ही जीत सके थे।



 



MP News एमपी न्यूज Union Home Minister Amit Shah केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह displeasure of BJP workers BJP workers wrote letter with blood बीजेपी कार्यकर्ताओं की नाराजगी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खून से लिखा पत्र