जयपुर में भीलवाड़ा की घटना के खिलाफ BJYM ने किया सीएम हाउस का घेराव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई गिरफ्तार

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
जयपुर में भीलवाड़ा की घटना के खिलाफ BJYM ने किया सीएम हाउस का घेराव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई गिरफ्तार

Jaipur. राजस्थान में बदहाल कानून व्यवस्था और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ बीजेपी युवा मोर्चा ने आज अचानक सीएम आवास के घेराव कर दिया। राजस्थान के भीलवाड़ा में नाबालिग से गैंगरेप के बाद जिंदा जलाए जाने का मामला तूल पकड़ रहा है। जिसको लेकर भाजपा युवा मोर्चा ने जंगी प्रदर्शन कर दिया। मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ता काले झंडे लेकर सीएम आवास तक पहुंचने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस ने पहले से ही इलाके में बैरिकेटिंग कर रखी थी। संगठन कार्यकर्ताओं के नारेबाजी और प्रदर्शन के बीच जब गहमागहमी बढ़ने लगी तो पुलिस ने लाठीचार्ज शुरु कर दिया। लाठीचार्ज के बाद कार्यकर्ताओं की भीड़ को तितर-बितर करते हुए पुलिस ने प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची समेत कई पदाधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • गैंगरेप और कोयले की भट्टी में जलाने पर गुर्जर समाज आक्रोशित, पुलिस की लापरवाही, थानेदार सस्पैंड






  • पदभार लेते ही घेराव





    दरअसल आज ही बीजेपी के युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची ने बीजेपी कार्यालय में पदभार ग्रहण किया था। पदभार संभालते ही चेची ने भीलवाड़ा में हुई जघन्य वारदात और प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर बिगुल फूंक दिया। आनन फानन में सीएम आवास के घेराव की हुंकार भर दी। देखते ही देखते सैकड़ों कार्यकर्ता काले झंडे और तख्तियां लेकर सीएम आवास की ओर कूच कर गए। अचानक बिना सूचना मोर्चा कार्यकर्ताओं का हुजूम सड़क पर निकलता देख पुलिस चौकन्नी हो गई और सिविल लाइंस फाटक के पास बैरिकेटिंग कर दी गई। कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया गया, हल्का बल प्रयोग भी किया गया लेकिन जब कार्यकर्ता शांत होते नहीं दिखे तो पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाना शुरु कर दिया। 





    थाने के बाहर भी बल प्रयोग





    इस घेराव में पुलिस ने प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची समेत कई पदाधिकारियों को गिरफ्तार किया। उन्हें पुलिस सोडाला थाने लेकर पहुंची ही थी कि थाने पर भी कार्यकर्ताओं का हुजूम पहुंच गया। कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा होते देख पुलिस ने बल प्रयोग किया और लाठीचार्ज कर कार्यकर्ताओं को खदेड़ डाला। युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है और मुख्यमंत्री इसे संभालने में नाकाम साबित हो रहे हैं। अपराधियों के मन में कानून का कोई भय नहीं है। पुलिस हमारे कार्यकर्ताओं पर लाठियां तो बरसा सकती है लेकिन प्रदेश की बेटियों को सुरक्षा प्रदान करने में नाकाम है। 



    पुलिस ने किया लाठीचार्ज भीलवाड़ा की घटना के खिलाफ आक्रोश BJYM ने किया सीएम हाउस का घेराव outrage against Bhilwara incident police lathi charge BJYM gheraos CM house Jaipur News जयपुर न्यूज़