अजमेर में जीजा का शव लेकर पहुंचे साले की पीट-पीटकर हत्या, बहन के ससुराल में हुआ मर्डर, कुछ लोगों को हिरासत में लिया, जांच जारी

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
अजमेर में जीजा का शव लेकर पहुंचे साले की पीट-पीटकर हत्या, बहन के ससुराल में हुआ मर्डर, कुछ लोगों को हिरासत में लिया, जांच जारी

AJMER. अजमेर में उस समय इंसानियत तार-तार हो गई। जब जीजा की ससुराल में मौत के बाद लोगों ने साले को पीट-पीटकर मार डाला। मृतक साले की पत्नी ने ननंद के ससुराल पक्ष के कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए भिनाय थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना भिनाय थाना क्षेत्र के बड़ली गांव की है।





ससुराल पक्ष के लोगों ने गुस्से में लाठी-डंडों से किया हमला





दरअसल, देर रात 2 बजे के करीब भिनाय थाना क्षेत्र के बड़ली गांव में अपने जीजा धनाराम की बॉडी लेकर पहुंचे भीलवाड़ा निवासी गोविंद (40) पर उसकी बहन गुलाबी के ससुराल पक्ष के कुछ लोग गुस्सा हो गए। लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में गोविंद की सिर पर चोट लगने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही भिनाय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया गया।





ये भी पढ़ें...















पुलिस ने जुटाए साक्ष्य





शनिवार (24 जून) सुबह हत्या की सूचना पर पुलिस सीओ राजेश कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली गई। मौके पर एफएसल और एमओबी को भी बुलाया गया। टीम के द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए हैं। भिनाय थाना पुलिस के द्वारा मृतक युवक की बॉडी को मॉर्च्यरी में रखवा दिया गया है। परिजनों के पहुंचने पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जाएगी।





युवक की पत्नी ने की हत्या की शिकायत





सीओ राजेश कुमार ने बताया कि मृतक गोविंद की पत्नी गुलाबी ने थाने पर पति पर पीट-पीटकर हत्या करने की शिकायत की है। महिला ने राधा किशन, रुकमा, तेजा और सोनिया सहित अन्य लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।





चार लोग हिरासत में





सीओ राजेश कुमार ने बताया कि मामले में 4 जनों को हिरासत में लिया गया है। हत्या के कारणों को लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द खुलासा किया जाएगा।



अजमेर में पीट पीटकर हत्या murder of brother in law who arrived with brotherin law body Bhinay police station Beating to death in Ajmer अजमेर समाचार राजस्थान न्यूज Ajmer News Rajasthan News जीजा का शव लेकर पहुंचे साले की हत्या भिनाय थाना