सक्ती में नाबालिग बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध पर भाई का कत्ल, दो बहनों के साथ आरोपी ने कुल्हाड़ी से किया हमला, अरेस्ट

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सक्ती में नाबालिग बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध पर भाई का कत्ल, दो बहनों के साथ आरोपी ने कुल्हाड़ी से किया हमला, अरेस्ट

SAKTI. सक्ती में अपनी नाबालिग बहन के साथ हो रही छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने भाई को मार डाला। दरअसल मृतक अपनी बहन को बचाने गया था। इस दौरान आरोपी ने अपनी दो बहनों के साथ मिलकर उसपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल आरोपी और उसकी दोनों बहनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।  





गांव के युवक ने की नाबालिग के साथ छेड़छाड़





दरअसल जैजैपुर थाना क्षेत्र के सेंदरी गांव का रहने वाला एकलव्य रात्रे ईंट भट्ठे में मजदूरी करता था। शनिवार (17 जून) को दिन में उसकी नाबालिग बहन नहाने के लिए तालाब जा रही थी। इस दौरान रास्ते में गांव का एक युवक रामनारायण सुल्तान उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। नाबालिग ने घर आकर इस बारे में अपने भाई एकलव्य को बताया। ये सुनकर एकलव्य गुस्से में आ गया। एकलव्य रामनारायण के पास गया और ऐसा दोबारा ना करने की सलाही दी। लेकिन आरोपी ने एकलव्य की नहीं सुनी। वह एकलव्य की बात से भड़क गया और घर में रखी कुल्हाड़ी से उसपर हमला कर दिया। इसमें रामनारायण की बहनों ने भी उसका पूरा साथ दिया। एकलव्य की बहने ने उसे बचाने की कोशिश की तो वह उसके साथ भी मारपीट करने लगे। 





ये खबर भी पढ़िए....











पुलिस की हिरासत में तीनों आरोपी





वहीं एकलव्य की हत्या करने के बाद आरोपी रामनारायण और उसकी बहने घटनास्थल से फरार हो गई। आस-पास मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों में 22 साल का रामनारायण, 20 साल की और 19 साल की समारीन शामिल है। 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Murder in Chhattisgarh youth brutally murdered brother killed for protesting molestation छत्तीसगढ़ में हत्या युवक की बेरहमी से हत्या छेड़छाड़ के विरोध  पर भाई की हत्या