उज्जैन में बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या का मामला आया सामने, हमलावरों ने CCTV किए डैमेज

author-image
Pooja Kumari
New Update
उज्जैन में बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या का मामला आया सामने, हमलावरों ने CCTV किए डैमेज

Ujjain. उज्जैन में बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक ये घटना देवास रोड स्थित पिपलोदा गांव की बताई जा रही है। शनिवार सुबह जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, तब उसने मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस के मुताबिक ये मामला लूटपाट के बाद हत्या की है।

घर में पड़े थे पति-पत्नी के शव

बता दें कि बीजेपी नेता रामनिवास कुमावत अपने गांव के मकान में पत्नी के साथ रहते थे। रामनिवास के बेटी की शादी हो चुकी है और बेटा देवास में रहता है। आस-पास के लोगों का कहना है कि वे रोज सुबह मॉर्निंग वॉक पर जाया करते थे, लेकिन आज वे वॉक पर नहीं गए, तो गांव में ही रहने वाले उनके साले ने घर जाकर देखा। दरवाजे खुले हुए थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि कमरे के अंदर रामनिवास और उनकी पत्नी मुन्नी कुमावत के शव पड़े थे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

सीसीटीवी कैमरे भी डैमेज

एसपी सचिन शर्मा का कहना है कि FSL टीम ने जांच की है कि उनके घर पर रात में कौन आया था और घटना की मुख्य वजह क्या है? गन शॉट इंजरी नहीं मिली है। चाकू या किसी दूसरे धारदार हथियार से हत्या होने की आशंका है। ऐसे में पूरा मामला क्या है वो तो पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। घर में सामान अस्त-व्यस्त मिला है। पुलिस के मुताबिक CCTV कैमरे भी डैमेज किए गए हैं। ये घटना शनिवार तड़के 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है। बता दें कि रामनिवास बीजेपी के पूर्व मंडलाध्यक्ष रह चुके थे। पेशे से गल्ला व्यापारी थे और उनके नाम 300 बीघा जमीन है।

MP News एमपी न्यूज Ujjain News उज्जैन न्यूज MP News Update एमपी न्यूज अपडेट BJP leader and wife murdered in Ujjain उज्जैन में BJP नेता और पत्नी की हत्या