मनेंद्रगढ़ में BJP के पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े बोले- 4 महीने बचे हैं, आपका MLA फिर RTI लगाएगा और भैयालाल के लिए दारू ढोएगा

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
मनेंद्रगढ़ में BJP के पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े बोले- 4 महीने बचे हैं, आपका MLA फिर RTI लगाएगा और भैयालाल के लिए दारू ढोएगा

Manendragarh. छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री मंत्री और बीजेपी नेता भैयालाल राजवाड़े ने कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो को लेकर विवादास्पद बयान दे डाला। भैयालाल ने भरतपुर-सोनहत से कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो को लेकर कहा कि सिर्फ 4 महीने बचे हैं, बहुत कम दिन बचे हैं। फिर से आपका विधायक RTI लगाएगा, भैयालाल के लिए दारू ढोएगा। मैं जानता हूं इसको यार। ये गुलाब सिंह जब विधायक थे, तब उसके घर में रहता था। मैं भी जाता था। खाना बनाता था। उससे कहते थे कि दारू ढो के लाए और हम लोगों को पियावें।





पूर्व मंत्री ने कहां बयान दे डाला?





राजवाड़े मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में आयोजित आक्रोश सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया। मंच पर बयान देते हुए हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि ये गुलाब सिंह के यहां भी दारू ढोकर लाता था। इस कार्यक्रम के दौरान मंच पर और भी बीजेपी के नेता मौजूद थे। भैयालाल के बयान पर लोगों ने भी ठहाके लगाए।







— TheSootr (@TheSootr) June 9, 2023





गुलाब कमरो का भैयालाल राजवाड़े पर पलटवार





कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो बोले- यह अशोभनीय टिप्पणी है। जब वे मंत्री थे, तब अपने संसदीय सचिव के खिलाफ टिप्पणी की थी। आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को लेकर अशोभनीय टिप्पणी कर चुके हैं। वे जिन गुलाब सिंह का जिक्र कर रहे हैं, उनसे सीखकर मैं आगे बढ़ा हूं, वे आदिवासी समाज के नेता हैं। मैं भी आदिवासी समाज का नेता हूं। उन्हें अपने पुराने दिन याद नहीं कि किस तरह से महिलाओं ने खदेड़ा था। यही नहीं, 2013 में वे मुझे जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। आदिवासियों को दबाना, आदिवासियों को कुचलना यही बीजेपी का चाल-चरित्र और चेहरा है। इसकी मैं घोर निंदा करता हूं। भैयालाल को मानहानि का नोटिस जारी करूंगा।  





कौन हैं भैयालाल राजवाड़े?





भैयालाल राजवाड़े बीजेपी सरकार में श्रम मंत्री थे। 2018 के चुनाव में बीजेपी ने उन्हें बैकुंठपुर से टिकट दिया था, लेकिन कांग्रेस की अंबिका सिंहदेव से चुनाव हार गए थे। ऐसा पहली बार नहीं है कि जब राजवाड़े विवादों में रहे हों। इसके पहले भी उनके बयानों को लेकर विवाद हो चुका है।





सालभर पहले राजवाड़े ने एक होटल संचालक को खुलेआम धमकी दे डाली थी। राजवाड़े ने कहा कि @#&*& तुम बिहार से आए हो, तुम क्या बताओगे। ज्यादा मत करो तुम्हारी दुकान यहां से हटवा दूंगा। तुमको भी हटवा दूंगा। इस दौरान पूर्व मंत्री दुकानदार को गंदी-गंदी गाली देते रहे। पास में पुलिसवाले भी खड़े होकर सब सुन रहे थे। मामला कोरिया जिले के चरचा थाना क्षेत्र का था। इसका वीडियो भी सामने आया था।





राजवाड़े ने अंबिका सिंहदेव को दी थी गाली





पांच महीने पहले राजवाड़े ने बैकुंठपुर महिला विधायक के खिलाफ गैर-जिम्मेदाराना टिप्पणी की थी। उन्होंने महिला विधायक अंबिका सिंहदेव को लेकर कुछ अपशब्द बोले थे। इस मामले ने भी काफी तूल भी पकड़ा था।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Politics of Chhattisgarh छत्तीसगढ़ की राजनीति statement of Bhaiyalal Rajwade of BJP controversial statement of Bhaiyalal Rajwade who is Bhaiyalal Rajwade बीजेपी के भैयालाल राजवाड़े का बयान भैयालाल राजवाड़े के विवादित बयान कौन हैं भैयालाल राजवाड़े