छत्तीसगढ़ में गेड़ी दौड़ प्रतियोगिता के लिए चैलेंज! सीएम भूपेश के लिए विजय बघेल का ट्वीट, कहा- पाटन से जयस्तंभ तक होगी दौड़..

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में गेड़ी दौड़ प्रतियोगिता के लिए चैलेंज! सीएम भूपेश के लिए विजय बघेल का ट्वीट, कहा- पाटन से जयस्तंभ तक होगी दौड़..

Raipur. छत्तीसगढ़ में हरेली तिहार से शुरु हुई गेड़ी को लेकर सियासत अब प्रतियोगिता तक पहुंच गई है। सीएम भूपेश बघेल के गेड़ी दौड़ प्रतियोगिता के चैलेंज को सांसद और पाटन क्षेत्र से आने वाले बीजेपी नेता विजय बघेल ने स्वीकार किया है। विजय बघेल ने सीएम बघेल के लिए ट्वीट किया है। ट्वीट में विजय ने कहा था कि पाटन से लेकर जयस्तंभ तक दौड़ होगी। 





विजय बघेल ने ट्वीट में क्या लिखा?





सांसद विजय बघेल ने ट्वीट में लिखा है कि गेड़ी दौड़ पाटन ले जयस्तंभ तक...कब, कतका बजे आयबर हे बता भूपेश बघेल जी? जवाब के इंतजार रिही। छत्तीसगढ़ महतारी की जय 







— Vijay Baghel (@vijaybaghelcg) July 20, 2023





सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट





दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के ट्वीट पर सीएम भूपेश बघेल ने गेड़ी दौड़ प्रतियोगिता के लिए आमंत्रित किया था, सीएम बघेल ने लिखा कि बहुत सही.. धीरे-धीरे डॉक्टर साहेब सीख रहे हैं। संतोष है कि कम से कम बीजेपी के लोग छत्तीगढ़िया संस्कृति को अपनाने लगे हैं। अभी आपके लोग भौंरा चलाते और गिल्ली खेलते भी दिखेंगे। उम्मीद है कि कभी खुद की भी वीडियो या फोटो डालेंगे। क्या कहते हैं डॉ रमन सिंह जी हो जाए गेड़ी दौड़ एक बार साथ में? वैसे भी प्रदेश में छत्तीगढ़िया ओलंपिक का माहौल है। जवाब का इंतजार रहेगा। जय छत्तीसगढ़ महतारी।









— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) July 19, 2023





नेता प्रतिपक्ष का सीएम पर तीखा हमला





सीएम भूपेश के हो जाए वाले ट्विट पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने तीखा हमला बोला है। नारायण चंदेल का कहना है कि सीएम भूपेश विषय भटकाने का कोशिश कर रहे हैं। विषय भटकाने की कोशिश ना करें, जो वादे जो घोषणा थीं उस पर बात करें। जो न्याय मांगते युवा नग्न होकर सड़क पर उतरे थे, वो गेड़ी चढ़ कर नंगे होकर न्याय माँग रहे थे क्या?






पूर्व सीएम के इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री ने किया था पलटवार







पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने 19 जुलाई को ट्वीट किया और लिखा था कि विरोधी मन मुंह चुचुवात हे, भारतीय जनता पार्टी ये दारी छत्तीसगढ़ मा विकास लात हे। 









— Dr Raman Singh (@drramansingh) July 19, 2023





वीडियो में बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को दर्शाया गया है। साथ ही एक गेड़ी दौड़ प्रतियोगिता की जा रही है, जिसमें बीजेपी जीतती हुई दिख रही है। 



रायपुर न्यूज सीएम भूपेश बघेल CM Bhupesh Baghel गेड़ी दौड़ प्रतियोगिता के लिए चुनौती Raipur News Chhattisgarh Challenge for Gedi race competition सांसद विजय बघेल Sansad Vijay Baghel छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh News