छत्तीसगढ़ में नशे की धुन में अधेड़ ने खा ली बकरे की आंख, तड़प-तड़प कर निकली जान, डॉक्टर की अपील- कच्चा मांस न खाएं

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में नशे की धुन में अधेड़ ने खा ली बकरे की आंख, तड़प-तड़प कर निकली जान, डॉक्टर की अपील- कच्चा मांस न खाएं



  







SURAJPUR. छत्तीसगढ़ में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां सोमवार रात को सुरजपुर जिले में शराब का नशा और तुर्रा कबाब की भूख ने अधेड़ की जान ले ली है। ज्यादा हड़बड़ी में 50 साल के अधेड़ ने बकरे की आंख ही खा ली, जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। यह वाक्या जिले के पर्री गांव का बताया जा रहा है। इस पूरे मामले ने सभी को चौंका दिया है। 





क्या है पूरा मामला?





बताया जा रहा है कि रामानुजनगर ब्लाक के मदनपुर का रहने वाले बागर साय जिसकी उम्र लगभग 50 साल है, उसने खोपा धाम से बकरे का सिर लेकर अपने परिजनों के साथ पर्री गांव पहुंचा और शराब पी। वहीं बकरे की मांस पकाने की तैयारी भी की जा रही थी। लेकिन इसी बीच वह जब शराब के नशे में आया तो अधपका मांस को खाने लगा। बताया जा रहा है कि इसके लिए उसे परिजनों ने मना भी किया। इसी दौरान नशे में व्यक्ति ने बकरे की आंख की निगल ली। जिसके बाद आंख गले मे जाकर फंस गई। 







आंख खाने की वजह से हुई मौत





बताया जा रहा है कि बकरे की आंख खाने बाद व्यक्ति तड़पने लगा। परिजन कुछ समझ पाते इसके पहले उसने दम तोड़ दिया। हालांकि परिजन उसे जिला स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीएम रिपोर्ट के बाद पर डॉक्टर ने बताया कि बागर सिंह की मौत कच्चा मांस के रुप में बकरे की आंख खा लेने और उससे दम घुटने से हुई है। इसके साथ ही डाक्टर ने लोगों से कच्चा मांस नही खाने की अपील की है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार Surajpur News chhattisgarh Drunk man eats goat eye सूरजपुर समाचार छत्तीसगढ़ नशे में धुत्त व्यक्ति ने खा ली बकरी की आंख