छत्तीसगढ़ बीजेपी के पूर्व सांसद जूदेव पर हमला! अज्ञात लोगों ने किया गाड़ी पर पथराव, मामले की जांच में जुटी पुलिस 

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ बीजेपी के पूर्व सांसद जूदेव पर हमला! अज्ञात लोगों ने किया गाड़ी पर पथराव, मामले की जांच में जुटी पुलिस 



















Raipur. छत्तीसगढ़ में पूर्व सांसद की गाड़ी पर पथराव किया गया है। जशपुर जिले से आने वाले पूर्व सांसद रणविजय प्रताप सिंह जूदेव की गाड़ी पर हमला हुआ है। अज्ञात लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि राजा रणविजय और उनके परिवार को इस हमले से कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। लेकिन गाड़ी के कांच फूट गए हैं। पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जिसकी शिकायत की गई है। वहीं पुलिस मामले की जांच में भी जुट गई है।





ओडिशा से जशपुर लौटने के दौरान हुआ पथराव







 मंगलवार देर रात बीजेपी के पूर्व सांसद रणविजय सिंह जूदेव ओडिशा से जशपुर लौट रहे थे। इसी दौरान अज्ञात लोगों ने गाड़ी पर पथराव कर दिया। बताया जा रहा है कि बाला छापर लकड़ी डिपो के पास यह घटना हुई है। पथराव से गाड़ी का सामने वाला कांच टूट गया है। मामले की शिकायत पूर्व सांसद रणविजय सिंह जूदेव ने थाना कोतवाली में की है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Jashpur News जशपुर न्यूज Former Chhattisgarh BJP MP Judev attacked Ex Sansad Ranvijay Pratap Singh Judev छत्तीसगढ़ के पूर्व बीजेपी सांसद जूदेव पर हमला पूर्व सांसद रणविजय प्रताप सिंह जूदेव