छग में पत्नी ने पति को बांध दी राखी, दूसरी शादी के बाद ट्विटर पर मदद की गुहार, कहा-परेशान करता है, मुझे पढ़ाई करना  है! जांच जारी 

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छग में पत्नी ने पति को बांध दी राखी, दूसरी शादी के बाद ट्विटर पर मदद की गुहार, कहा-परेशान करता है, मुझे पढ़ाई करना  है! जांच जारी 











Kanker. सर मुझे बचा लीजिए...  मैं पढ़ना चाहती हूं! लेकिन मेरे घर वालों ने जबरदस्ती मेरी शादी एक 40 साल पागल लड़के से कर दी है। जो मेरे साथ फिजिकली और मेंटली टॉर्चर करता है। ट्विटर में यह लिखते हुए कांकेर की रहने वाली एक युवती ने दिग्गज हस्तियों से गुहार लगाई है। लेकिन मामला बस इतना नहीं है, बताया जा रहा है कि युवती ने अपने पति को राखी बांध दी है। यह खबर कांकेर के अंतागढ़ से आ रही है। जब मामले की जांच करने पुलिस की टीम पहुंची तो पता चला मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। 





क्या है पूरा मामला?





मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्मी कहानी की शुरूआत राजस्थान के छोटे से गांव से हुई।  बालेसर जिला के जोधपुर के सुरेंद्र सांखला और तरूणा शर्मा गांव की प्राथमिक शाला में पढ़ते थे। दोनों कालेज भी साथ पहुंचे और शिक्षा पूरी की इसी बीच दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने कोर्ट में लव मैरिज कर लिया। बताया जा रहा है कि यह शादी युवती के परिजनों को पसंद नहीं थी, क्योंकि युवक उनके समाज का नहीं था। शादी के करीब दस दिन बाद दोनों की तलाश कर उन्हें बालेसर थाना लाया गया। यहां बयान कराने के बाद दोनों को अलग कर दिया गया।







परिजनों ने कराई जबरदस्ती दूसरी शादी?





युवती का कहना है कि उसके परिवार ने उसे राजस्थान और गुजरात के अलग अलग शहरों में कैद कर रखा, उसके पास न मोबाईल है और न ही उसे किसी से बात करने दिया जाता। दबाव डाल पहले राजस्थान में ही एक युवक से सगाई करा दी गई, लेकिन वह अपराधी प्रवृत्ति का निकला। इसके बाद युवती को रायपुर लाया गया। यहां अंतागढ़ में परिवार के दबाव के कारण 1 मई को अंतागढ़ में दूसरी शादी करा दी गई। कुछ दिन पहले पूर्व रायपुर में इलाज के लिए ले जाने के दौरान किसी से मोबाईल मांग अपने पति के नंबर पर मैसेज और ट्विटर में प्रताड़ना की शिकायत कर दी।







दूसरे पति ने कहा- मुझे फसाना चाहती है 





वहीं दूसरी ओर जब युवती के दूसरे पति से बात की गई, तब जितेंद्र के मुताबिक  युवती उसे तरह तरह से ब्लैक मेल करती थी। उसने कांच की चूिड़या खा ली। उसका दिल रखने मैने उससे मौली बंधवा ली थी। मैंने उसे कभी बहन या आंटी नहीं कहा। मेरे पास बोलने शब्द नहीं बचे, मुंझे फंसाया गया है। मेरी जिंदगी बरबाद हो गई। शादी नहीं करने एक बार बोल देती जबरदस्ती शादी नहीं करता। 





वहीं सखी वन स्टाप सेंटर प्रभारी प्रीति तिवारी ने कहा अंतागढ़ पुलिस ने युवती को यहां पहुंचाया है। सखी सेंटर की सूचना पर रेस्क्यू किया गया है।







 



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Kanker News कांकेर न्यूज Chhattisgarh Wife tied Rakhi to husband Kanker Wife Tied Rakhi छत्तीसगढ़ पत्नी ने पति को बांधी राखी कांकेर पत्नी ने बांधी राखी