CG Monsoon: छत्तीसगढ़ में तबाही मचा रही बारिश, नदी में बहने से 15 दिनों में 10 लोगों ने गंवाई जान

छत्तीसगढ़ में बारिश अब जानलेवा हो गया है। भयंकर बारिश से प्रदेश के नदी नाले उफान पर है। नदी में बह जाने से 15 दिनों में 10 लोगों की मौत हो गई। वहीं आकाशीय बिजली के चपेट में आने से भी लोग जान गंवा रहे है।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
10 people died in 15 days due to drowning in river
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

CG Monsoon: भयंकर बारिश से छत्तीसगढ़ तरबतर हो गया है। नदी-नाले में उफान की स्थिति बनी हुई है। रायपुर समेत अन्य जिलों के बांध भर गए है। प्रदेश में सबसे अधिक बारिश बस्तर संभाग से दर्ज की गई है। बस्तर के कई जलप्रपात वाले यात्री स्थलों पर भी फिलहाल रोक लगा दी गई है। वहीं नदी-नाले उफान पर है। धमतरी के गंगरेल बांध में भी पानी भर गया है। कुछ दिनों से लगातार बारिश होने के कारण बस्तर में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है।



बारिश ले रही जान

भयंकर बारिश अब जानलेवा हो गया है। एक तरफ जहां मवेशियों की मौत हो रही है वहीं दूसरी और बारिश इंसानों की भी जान ले रहा है। बताया जा रहा है कि 15 दिन की बारिश में नदी नाले भरने से 10 लोगों की नदी में बहने से मौत हो गई है।

इधर आकाशीय बिजली से भी लोग जान गंवा रहे है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में कुछ दिनों का हाल ऐसा ही रहेगा। मानसून के शुरूआती दौर में सरगुजा संभाग में अच्छी बारिश नहीं हो रही थी लेकिन, पिछले दो दिनों से सरगुजा के कई इलाकों में पर्याप्त से भी अधिक बारिश होने का रिकॉर्ड दर्ज किया गया है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

cg Weather News chhattisgarh monsoon chhattisgarh monsoon rain news CG Weather Update cg monsoon CG Weather Today Chhattisgarh Monsoon Update CG Weather Forecast CG weather