छत्तीसगढ़ में खुलेआम डकैती, खुद को क्राइम ब्रांच से बताकर पुजारी के घर से ले गए 1.30 करोड़ रुपए

कुछ बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच से बताकर पुजारी के घर से 1 करोड़ 30 लाख नकदी लेकर चंपत हो गए। पुजारी इस वारदात को क्राइम ब्रांच का मामला समझता रहा।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
1.30 crore rupees taken priest's house
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। कुछ बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच से बताकर पुजारी के घर से 1 करोड़ 30 लाख नकदी लेकर चंपत हो गए। पुजारी इस वारदात को क्राइम ब्रांच का मामला समझता रहा। काम के सिलसिले में पुजारी 11 अगस्त को राजनांदगांव के पास मोहला के मुंदेला गांव गए हुए थे। 

इस दौरान 13 अगस्त को उन्हे घर से फोन पर जानकारी मिली कि कुछ लोग क्राइम ब्रांच के नाम पर घुस गए और घर में किसी परिचित विद्या प्रकाश पाण्डेय की रखी पेटी को लेकर चले गए। पुजारी का कहना है कि 2 महिला और 4 पुरुषों ने मिलकर घर पर मौजूद उनकी पत्नी, भाभी और परिजनों को पकड़ कर सामने रखी पेटी को तोड़ा और उसके बाद दो लोग पेटी को उठाकर ले गए।

जानिए पूरा मामला....

दरअसल, पीड़ित पुजारी कृष्ण कुमार मिश्र अपने घर की पेटी में जमीं बेचकर मिले हुए पैसे को रखा था। पेटी में 1 करोड़ 30 लाख नकदी रखी हुई थी। अचानक 2 महिला समेत 4 पुरुष पंडित के घर घुस गए। उन्होंने खुद को क्राइम ब्रांच की टीम होना बताया। इसके बाद उन्होंने घर पर मौजूद उनकी पत्नी, भाभी और परिजनों को पकड़ कर सामने रखी पेटी को तोड़ा और उसके बाद दो लोग पेटी को उठाकर ले गए।


अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज

जब पुजारी को ठगी का एहसास हुआ तो वे फौरन थाने पहुंचे। घटना की पूरी जानकारी पुलिस को देने बाद पीड़ित पुजारी ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दिनदहाड़े डकैती की शिकायत दर्ज करवाई। एफआईआर दर्ज होते ही पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी। छानबीन के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की जांच की। इस दौरान आरोपी सफेद रंग की स्कॉर्पियों में नजर आए। मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही जांच कर रही है। 

crime news bilaspur crime news chhattisgarh crime news bilaspur crime news in hindi cg crime news