पटरी पर बैठकर मोबाइल पर गेम खेल रहे थे मासूम.. तेज रफ्तार ट्रेन ने कर दिए टुकड़े-टुकड़े

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से इस वक्त दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दो छात्रों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे पटरी पर बैठकर मोबाइल में गेम खेल रहे थे।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
2 child played mobile game on track train ripped into pieces
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से इस वक्त दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दो छात्रों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। दोनों बच्चे पटरी पर बैठकर मोबाइल में गेम खेल रहे थे। इस दौरान दुर्ग-दल्ली राजहरा ट्रेन से कटकर दोनों बच्चों की मौत हो गई। दोनों बच्चे कुमार साहू और वीर सिंह नौवीं कक्षा के छात्र थे। बताया जा रहा है कि लोको पायलेट ने कई बार हॉर्न बजाया लेकिन बच्चे ट्रैक से नहीं हटे। 



मोबाइल की लत ने ली बच्चों की जान

मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा पार्श्वनाथ मंदिर के पीछे दुर्ग से दल्ली राजहरा रेलवे ट्रैक पर शनिवार रात करीब आठ बजे हुआ। बच्चे रिसाली के निवासी थे। दोनों शारदा स्कूल में पढ़ते थे। ट्रेन के लोको पायलट एमके साहू ने पुलिस को बताया कि हार्न बजाने पर भी दोनों किशोर नहीं हटे और ट्रेन की चपेट में आ गए। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों मोबाइल पर गेम खेलने के आदी हो चुके थे और एक साथ बैठकर ही गेम खेलते थे।

पुलिस ने दी जानकारी

घटना की जानकारी रेलवे प्रबंधक द्वारा पुलिस को करीब 8 से 9 बजे के बीच दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। इसके बाद पुलिस ने दोनों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने बताया कि हादसे में सरस्वती कुंज रिसाली निवासी पूरन कुमार (उम्र -14 वर्ष) और आशीष नगर रिसाली निवासी वीर (उम्र -13 वर्ष) की मौत हुई है। हालांकि, पुलिस की कार्रवाई यहां तक नहीं रुकी है। मामले में मृतक बच्चों के माता-पिता से पूछताछ की जा रही है।



परिवार में पसरा मातम

इस हादसे से मृतक बच्चों के परिवार में मातम पसरा हुआ है। बच्चों के माता-पिता अब तक सदमें में है। बता दें की मृतक कुमार साहू के पिता सुनील कुमार साहू एक निजी स्कूल में शिक्षक हैं। वहीं, वीर सिंह के पिता हरदीप सिंह फाइनेंस के संबंध में काम करते है। पूछताछ के दौरान पुलिस को यह जानकारी मिली कि बच्चे मोबाइल के आदी थे। जब परिजन उन्हें मोबाइल चलाने से मना करते थे तो बच्चे माता-पिता से छिपकर गेम खेलते थे।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

chhattisgarh news in hindi तेज रफ्तार ट्रेन ने मासूमों को काट डाला durg news in hindi chhattisgarh news update Chhattisgarh news today Durg News Chhattisgarh News