छत्तीसगढ़ में बड़ा तबादला, नक्सल प्रभावित इलाकों के 24 DSP का हुआ ट्रांसफर, देखें लिस्ट

नक्सल प्रभावित जिलों में प्रोबेशन पीरियड पर काम कर रहे डीएसपी स्तर के 24 अधिकारियों का तबादला किया गया है। इसे लेकर प्रशासन ने आदेश जारी किया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
24 DSPs of Naxal-affected areas were transferred
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। डीएसपी स्तर के 24 अधिकारियों का तबादला किया गया है। इसे लेकर प्रशासन ने आदेश जारी किया है। इनमें नक्सल प्रभावित जिलों में प्रोबेशन पीरियड पर काम कर रहे डीएसपी स्तर के 24 अधिकारियों का तबादला किया गया है।

नक्सलियों के खिलाफ अभियान तेज

इन सभी को बीजापुर, कांकेर, बस्तर, सुकमा, नारायणपुर जैसे इलाकों में भेजा गया है। इससे पहले यह सभी अधिकारी महासमुंद, मुंगेली जैसे इलाकों में प्रोबेशन पर काम कर रहे थे। राज्य सरकार ने सभी युवा अधिकारियों को नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में भेजा है। ऑपरेशन एरिया में कामकाज के तौर तरीकों को यह अधिकारी देखेंगे और सीखेंगे। सरकार ने नक्सलियों के खिलाफ अभियान तेज किया है।

गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर हुआ तबादला

इसे लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने निर्देश दिया था। जिसके बाद तबादले का आदेश जारी किया गया। 23 अगस्त को शाह ने मीटिंग लेकर काबिल अफसर को नक्सली प्रभाव के इलाकों में भेजने, जनता का विश्वास जीतने के हिसाब से पुलिस को काम करने के तमाम निर्देश दिए थे। छत्तीसगढ़ की सरकार अपनी पॉलिसी को अब नक्सल इलाकों में और बेहतर करने की कोशिश कर रही है।

The Sootr Links



छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां यहां क्लिक करें

Chhattisgarh Government 24 DSP का हुआ ट्रांसफर छत्तीसगढ़ में बड़ा तबादला 24 DSP transferred Naxal-affected areas were transferred cg government decision cg government