छत्तीसगढ़ में 33 प्रभारी सचिव नियुक्त, अन्बलगन पी. को जशपुर की जिम्मेदारी

छत्तीसगढ़ के 33 जिलाें में प्रभारी सचिव नियुक्त किए गए हैं। इसके तहत अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव और सचिव स्तर अफसरों को जिलों का प्रभार दिया गया है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
छत्तीसगढ़ में प्रभारी सचिव नियुक्त
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रदेश के सभी जिलों में शासकीय योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन के लिए प्रभारी सचिवों की नियुक्ति कर दी है। प्रदेश के सभी जिलों में 33 सीनियर प्रशासनिक अधिकारियों को प्रभारी सचिव बनाया गया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

बिलासपुर में मनोज पिंगुआ और कवर्धा में प्रसन्ना आर होंगे प्रभारी

सामान्य प्रशासन विभाग ने अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव और सचिव स्तर अफसरों को जिलों का प्रभार दिया गया है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के जिले जशपुर का जिम्मा अन्बलगन पी को सौंपा है। उनको जशपुर का प्रभारी सचिव बनाया है। इसके अलावा उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा के कवर्धा जिले की जिम्मेदारी प्रसन्ना आर को और अरुण साव के जिले बिलासपुर में मनोज पिंगुआ को जिम्मेदारी दी गई है।

img 20240702 wa00021936893919541695982 

छत्तीसगढ़ में 33 प्रभारी सचिव नियुक्त

पुलिस विभाग में तबादले का दौर जारी

बलौदाबाजार में हुए हिंसा के बाद पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने 5 थाना प्रभारियों का ट्रांसफर किया है। निरीक्षक योगिता खापर्डे भाटापारा शहर से सिमगा थाना, कसडोल से निरीक्षक परिवेश तिवारी को भाटापारा शहर, निरीक्षक रितेश मिश्रा भाटापारा यातायात से कसडोल थाना प्रभारी, निरीक्षक गोपाल धुव सिमगा थाना से प्रभारी यातायात शाखा भाटापारा और निरीक्षक प्रणाली वैघ रक्षित को केंद्र से सायबर सेल प्रभारी बनाया गया है। 

पुलिस विभाग में तबादले

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

chhattisgarh news in hindi थाना प्रभारियों का ट्रांसफर अन्बलगन पी छत्तीसगढ़ में प्रभारी सचिवों की नियुक्ति बलौदाबाजार chhattisgarh samachar