छत्तीसगढ़ में जादू-टोना के शक में 4 लोगों को काट डाला, कुल्हाड़ी से कर दिए टुकड़े-टुकड़े

4 people killed In Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ से इस वक्त दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
4 hacked death Chhattisgarh on suspicion of witchcraft
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

4 people killed In Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ से इस वक्त दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया। परिवार को जादू-टोना के शक में जान से मार डाला। पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपियों ने चेतराम (45), जमुना बाई केवट (34), दुधमुंहा बेटा (1), यशोदा बाई केंवट (35) पर डंडे-कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमले किए, जिससे चारों की जान चली गई। वहीं, इस मामले में कसडोल पुलिस ने गांव के ही 3 आरोपियों रामनाथ पाटले, दीपक पाटले, दिल कुमार पाटले को गिरफ्तार किया है।

आरोपी परिवार में एक बच्चे को थी भूत बाधा

जानकारी के अनुसार आरोपी परिवार में एक बच्चे को भूत बाधा थी, जिसके लिए मृतक परिवार को जिम्मेदार माना जा रहा था। वहीं मृतक परिवार के दो अन्य सदस्यों को भी दोषी माना जा रहा था, लेकिन वे घर पर नहीं थे, इसलिए जान बच गई। घटना के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। फोरेंसिक की टीम भी बलौदाबाजार से बुलाई गई।

कुल्हाड़ी से मार डाला

विजय अग्रवाल एसपी का कहना है कि कुल्हाड़ी से वार करने जैसा प्रतीत हो रहा है। 3 संदेहियों को गिरफ्तार किया गया है, एफएसएल की टीम आ रही है, मौका मुआयना करेगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

4 people killed in CG 4 people killed in chhattisgarh जादू-टोना के शक में 4 लोगों को काट डाला छत्तीसगढ़ में 4 लोगों को काट डाला 4 लोगों को काट डाला chhattisgarh murder case cg murder case murder