CG में Sex Racket का बड़ा खुलासा, 11 युवतियों मिलकर 5 युवक खुल्लम खुल्ला कर रहे थे गंदा काम

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। राजधानी रायपुर के होटल में पुलिस ने बड़ी रेड मारी है। इस दौरान पुलिस को होटल में जो नजारा देखने को मिला इससे पुलिस अधिकारी भी सन्न रह गए।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
5 men with 11 women openly sex in CG the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। राजधानी रायपुर के होटल में पुलिस ने बड़ी रेड मारी है। इस दौरान पुलिस को होटल में जो नजारा देखने को मिला इससे पुलिस अधिकारी भी सन्न रह गए। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को होटल में सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद अधिकारियों ने होटल में छापेमारी की। छापेमारी की इस कार्रवाई में पुलिस ने 11 युवतियों के साथ 5 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा।



होटल में चल रहा था अंतरराज्यीय सैक्स रैकेट

तेलीबांधा क्षेत्र के मरीन ड्राइव पर स्थित एक होटल में अंतरराज्यीय सैक्स रैकेट का खेला चल रहा था। बुधवार को मरीन ड्राइव (तेलीबांधा तालाब) स्थित एक होटल पर छापेमारी के दौरान 11 युवतियों और 5 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार युवतियां कोलकाता, हरियाणा, उड़ीसा और छत्तीसगढ़ की निवासी हैं, जिन्हें मोटी रकम का लालच देकर रायपुर लाया गया था।



संदिग्ध अवस्था में मिले युवक-युवतियां



 

छापेमारी के दौरान, होटल के विभिन्न कमरों से 5 युवक और 11 युवतियां संदिग्ध अवस्था में मिलीं। पूछताछ के दौरान, युवतियों ने बताया कि वे तेलीबांधा क्षेत्र में होटल के स्पा में काम करती हैं। सभी गिरफ्तार युवक-युवतियों के खिलाफ तेलीबांधा थाना में प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

दरअसल, एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट को सूचना मिली थी कि तेलीबांधा क्षेत्र के मरीन ड्राइव पर स्थित एक होटल में कुछ संदिग्ध लोग ठहरे हुए हैं। इस सूचना के आधार पर, वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट, तेलीबांधा थाना और रक्षा टीम ने संयुक्त रूप से होटल पर छापेमारी की।

sex racket emposed sex racket in raipur Sex racket Sex racket exposed Chhattisgarh Sex Racket sex racket in raipur hotel