Hareli 2024: हरेली के दिन छत्तीसगढ़ को मिली बड़ी सौगात, 535 चिकित्सा अधिकारियों की हुई नियुक्ति

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल पर 535 चिकित्सा अधिकारियों की नियुक्ति की गई है। स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के निर्देश पर पदस्थापना आदेश जारी कर दिया गया है।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
535 medical officers appointed on hareli
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल पर हरेली त्योहार के दिन राज्य को बड़ी सौगात मिली है । आज ही 535 चिकित्सा अधिकारियों की नियुक्ति हुई है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के इस पहल से अब राज्य की चिकित्सा व्यवस्था और सेवाएं बेहतर होंगी। बता दें कि, अब राज्य के दूरस्थ क्षेत्रों में भी त्वरित एवं गुणवत्ता पूर्ण चिकित्सा की सुविधा मिलेगी। जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के द्वारा निर्देश जारी किया गया है। 

स्वास्थ्य मंत्री जारी किया निर्देश

स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के निर्देश पर पदस्थापना आदेश जारी कर दिया गया है। बता दें कि प्रदेश में मानसून की एंट्री होते ही लोग बीमार पड़ने लगे है। कई जिले में डायरिया, मलेरिया और डेंगू जैसी खतरनाक बिमारियों से मौत हो रही है। ऐसे में प्रदेश में डॉक्टरों की नियुक्ति होने से लोगों को बीमारी का इलाज करवाने में राहत मिलेगी।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News cg news in hindi chhattisgarh news in hindi cg news update Chhattisgarh news today CG News Chhattisgarh News