ACB की जबरदस्त कार्रवाई, घूसखोर बाबू को धर दबोचा... अधिकारियों ने रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

घूसखोर अधिकारियों के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) लगातार शिकंजा कस रही है। कोंडागांव में कड़ी कार्रवाई के बाद अब एसीबी की टीम ने बलरामपुर में बाबू को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
ACB caught babu red handed taking bribe
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) लगातार कार्रवाई कर रही है। पीडीएस घोटाला मामले में भी एसीबी ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। वहीं आज बलरामपुर में एसीबी अधिकारियों ने बाबू को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। इस कार्रवाई से कार्यालय में हड़कंप मच गया है। रिश्वतखोरी के इस मामले में चपरासी ने भी एसीबी अधिकारियों का साथ दिया है।


पकड़ा गया घूसखोर बाबू

मिली जानकारी के मुताबिक, शिक्षा विभाग के सहायक ग्रेड 2 के बाबू गौतम सिंह रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए। आरोपी गौतम ने पीड़ित ग्राम पंचायत ओदारी निवासी नितेश रंजन से 20 हजार रुपए की मांग की थी। अपना काम करवाने के लिए नितेश 20 हजार रुपए को दो किस्तों में देने वाला था। इसके लिए नितेश पहली किस्त 12 हजार रुपए लेकर बीईओ ऑफिस पहुंच गया लेकिन, जैसे ही बाबू रिश्वत के पैसे लेने वाला था, उसी वक्त एसीबी वहां पहुंच गई और आरोपी पकड़ा गया। 


बाबू को पकड़ने एसीबी ने बनाया प्लान

सूत्रों के मुताबिक, एसीबी अधिकारियों को रिश्वत की खबर कार्यालय के चपरासी ने दी थी। सूचना मिलने के बाद एसीबी ने बाबू को रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई। पूरी प्लानिंग तैयार करने के बाद एसीबी अधिकारी बीईओ ऑफिस में नजर रख रहे थे। अपने प्लान के मुताबिक अधिकारियों की टीम ने जाल बनाया और रिश्वतखोर बाबू को धर दबोचा। फिलहाल मामले में बाबू के खिलाफ अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

crime news chhattisgarh crime news cg crime news Chhattisgarh ACB action ACB की दबिश