नशे में टल्ली हो गए 'सर जी', एक क्लास पढ़ाने के बाद जमकर पी शराब, बच्चों के साथ करने लगा ऐसी हरकतें...

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एक स्कूल में एक शिक्षक ने जमकर शराब पी। इसके बाद एक क्लास पढ़ाने के बाद फिर से गांव में शराब पीने निकल गया।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
After teaching class teacher drank lot of alcohol in jashpur school
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से  खबर सामने आई है। जशपुर के एक स्कूल में एक शिक्षक ने जमकर शराब पी। इसके बाद एक क्लास पढ़ाने के बाद फिर से गांव में शराब पीने निकल गया। गांव की एक दुकान में टीचर ने इतनी शराब पी कि वह वापस स्कूल तक जाने की हालत में नहीं था। मामले का खुलासा होने के बाद स्कूल के बच्चों ने बताया कि टीचर सहराब पीने के बाद बच्चों को मारते हैं, और गाली-गलौज करते हैं। 

जिसके बाद ग्रामीणों ने नशे में धुत गुरुजी को स्कूल पहुंचाया। मामला जशपुर जिले के पत्थलगांव विकासखंड के पूर्व माध्यमिक शाला काडरो का है। यहां पदस्थ शिक्षक सुरेन्द्र कुमार मुंजनी को ग्रामीणों ने कंधे का सहारा देकर स्कूल पहुंचाया। हालांकि वीडियो सामने आते ही अधिकारी ने आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की बात कही है।

नशे से दूर रहने की ली थी शपथ



जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन ने जिले के शिक्षकों को चिन्हांकित कर नशे से दूर रहने का प्रशिक्षण भी दे चुकी है। नशा न करने की शपथ भी दिलाई गई थी। इस शिविर में शिक्षक सुरेंद्र कुमार मुंजनी भी शामिल हुए थे। इसके बावजूद टीचर ने नशा छोड़ना तो दूर नशे की हालत में ही स्कूल में फिर से पहुंचना शुरू कर दिया गया है।

ग्रामीणों ने किया हंगामा

शराबी शिक्षक ने स्कूल से बाहर शराब पी और गांव में ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया। शिक्षक ने इतनी पी रखी थी कि वह खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। शराबी टीचर गांव की दुकान में जमीन पर लोट गया। ग्रामीणों ने उसे घर जाने या स्कूल जाने कहा। लेकिन वह दुकान में ही पड़ा हुआ था।

ग्रामीणों ने पकड़कर स्कूल पहुंचाया

इसके बाद ग्रामीणों ने टीचर को पकड़कर किसी तरह स्कूल पहुंचाया। जब टीचर स्कूल पहुंचा तो बरामदे में ही सोने लगा। नशे के धुत शिक्षक को देख स्कूल के बच्चे सहम गए। शिक्षक खुद कह रहा है कि शराब का सेवन कर स्कूल आना ठीक नहीं है। प्रशिक्षण में भी ये हिदायत दी गई है कि शराब का सेवन कर स्कूल बिल्कुल भी न आए, लेकिन शराब की लत छूटने का नाम नहीं ले रही है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Jashpur News cg news in hindi chhattisgarh news in hindi jashpur news in hindi chhattisgarh news update cg news hindi cg news update CG News Chhattisgarh news today cg news today Chhattisgarh News