बिलासपुर एयरपोर्ट पर यात्री करते रहे लगेज का इन्तजार, एलायंस एयर दिल्ली में छोड़ आए...

भीषण गर्मी का असर उड़ान सेवाओं पर भी देखने को मिल रहा है। दिल्ली से बिलासपुर आने वाली एलायंस एयर की फ्लाइट ने यात्रियों के लगेज को दिल्ली एयरपोर्ट ही छोड़ दिया..

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
bilaspur airport

Alliance Air Flight arrived Bilaspur luggage in Delhi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Alliance Air Flight arrived Bilaspur luggage in Delhi : बिलासपुर में गर्मी का असर उड़ान सेवाओं पर भी दिखने लगा है। एलायंस एयर की दिल्ली से बिलासपुर आने वाली फ्लाइट ने यात्रियों का सामान दिल्ली एयरपोर्ट पर ही छोड़ दिया। इस बात की जानकारी यात्रियों को तब हुई जब वो एयरपोर्ट पर अपने सामान के लिए इन्तजार कर रहे थे। लगेज छोड़ने की बात पता चलने के बाद यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया।  

ये है पूरा मामला 

दरअसल, एलायंस एयर की दिल्ली से उड़ान भरने वाली फ्लाइट  66 यात्रियों को बिलासपुर लेकर तो आ गई, लेकिन लगेज को दिल्ली एयर पोर्ट ( Delhi Airport ) पर ही छोड़ दिया। बिलासपुर में चेकआउट के समय जब यात्रियों को इसका पता चला तो उन्होंने खूब हंगामा मचाया। यात्रियों को शांत कराते हुए एलायंस एयर ने गर्मी में सावधानी बरतने की वजह से लगेज को साथ नहीं लाने की बात कही। 

ये खबर पढ़िए ...CG Weather Update : गर्मी से बेहाल होगा छत्तीसगढ़, विभाग ने दी warm night की चेतावनी

एलायंस एयर कंपनी ( Alliance Air Company ) की ओर से कहा गया कि सुरक्षागत कारणों से यात्रियों का लगेज नहीं चढ़ाया गया था। भीषण गर्मी में फ्लाईट की उड़ान भरने में दिक्कत हो सकती थी, जिसके कारण लगेज को छोड़ना पड़ा। ऐसे में कंपनी ने यात्रियों को अपना लगेज लेने के लिए दूसरे दिन बुलाया जाएगा। यह जानकारी मिलने के बाद यात्रियों में नाराजगी और बढ़ गई। 

कोरबा, अंबिकापुर और रायगढ़ के भी यात्री थे सवार 

फ्लाइट में बिलासपुर के अलावा कोरबा, अंबिकापुर, रायगढ़ आदि के यात्री भी थे। लगेज के लिए कई यात्रियों को रात में बिलासपुर में ही अपने खर्च पर रुकना पड़ा। कई यात्री घर लौट गए थे और सामान आ जाने की सूचना मिलने पर बिलासपुर एयरपोर्ट ( Bilaspur Airport ) दोबारा आना पड़ा। इससे पहले पिछले महीने में भी गर्मी को कारण बताते हुए टिकट लेने के बावजूद दिल्ली जाने वाले 9 यात्रियों को रोक दिया गया था। फ्लाइट पर सवार होने से पहले उन्हें भीषण गर्मी का हवाला दिया गया। 

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 फ्लाइट ने यात्रियों का लगेज छोड़ा

Bilaspur Airport फ्लाइट ने यात्रियों का लगेज छोड़ा Alliance Air Flight एलायंस एयर बिलासपुर एयरपोर्ट