फिल्मी स्टाइल की तरह अंबुजा सीमेंट का अफसर मिठाई के डिब्बे में दे रहा था घूस, फिर कलेक्टर ने कर दी ऐसी कार्रवाई...

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। अंबुजा सीमेंट के पूर्व मुख्य विनिर्माण अधिकारी को घूस देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Ambuja Cement's officer giving bribe box of sweets
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Raipur Crime News : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। अंबुजा सीमेंट के पूर्व मुख्य विनिर्माण अधिकारी को घूस देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अंबुजा सीमेंट के अफसर फिल्मी स्टाइल की तरह मिठाई के डिब्बे में कलेक्टर को रिश्वत दे रहे थे। सतर्कता अधिकारियों ने बरगढ़ के कलेक्टर आदित्य गोयल को रिश्वत देने के प्रयास में गट्टू को रंगे हाथों पकड़ा। 

मिली जानकारी के मुताबिक, गट्टू जिला कलेक्टर के कार्यालय में उनसे मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कलेक्टर को फूलों का गुलदस्ता और मिठाई का पैकेट भेंट किया। पैकेट पर संदेह होने पर कलेक्टर ने अपने चपरासी को उसे खोलने का आदेश दिया, जिसमें 500 रुपये के नोटों के चार बंडल पाए गए।

दरअसल, अंबुजा सीमेंट के छत्तीसगढ़ चीफ मैन्युफैक्चरिंग ऑफिसर रामभव गट्टू बीते दिन 11 सितंबर को ओडिशा के बरगढ़ कलेक्टर से मिलने उनके दफ्तर पहुंचे थे। वहां उन्होंने कलेक्टर को फूलों के साथ एक मिठाई का डिब्बा भी दिया। कलेक्टर को पहले से ही डिब्बे में रिश्वत होने का शक था। इसलिए उन्होंने अपने प्यून को मिठाई डिब्बा खोलने को कहा। वहीं जब प्यून ने डिब्बा खोला तो उसमें 500 रुपये के 4 बंडल नोट थे।


गिरफ्तार हुए अफसर

इसके तुरंत बाद गट्टू को हिरासत में लिया गया और सतर्कता अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची सतर्कता टीम ने 2 लाख रुपये की नकदी जब्त कर ली। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जा रहा है। इस मामले में संबलपुर सतर्कता पुलिस स्टेशन में पीसी अधिनियम, 1988 के तहत एक केस दर्ज किया गया है, जिसमें लोक सेवक को रिश्वत देने का प्रयास करने का आरोप लगाया गया है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Raipur Crime News crime news chhattisgarh crime news cg crime news अंबुजा सीमेंट का अफसर मिठाई के डिब्बे में दे रहा था घूस Ambuja Cement's officer giving bribe