छत्तीसगढ़ में अमित शाह के दौरे का आज अंतिम दिन, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर है। प्रदेश दौरे पर शाह का आज अंतिम दिन है। इसके बाद वे दिल्ली लौट जाएंगे। दौरे के अंतिम दिन वे कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Amit Shah important meeting last day tour
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर है। प्रदेश दौरे पर शाह का आज अंतिम दिन है। इसके बाद वे दिल्ली लौट जाएंगे। दौरे के अंतिम दिन वे कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मिली जानकारी के मुताबिक अमित शाह सुबह 10:30 बजे नवा रायपुर में नवनिर्मित NCB ऑफिस का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वे दोपहर 1:30 बजे सहकारिता विभाग की बैठक लेंगे। 

शाह की अहम बैठक

बैठक में सीएम विष्णु देव साय और सहकारिता मंत्री केदार कश्यप भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रायपुर में नक्सल प्रभावित राज्यों की अंतर राज्यीय समन्वय समिति की एक बड़ी बैठक ली। इस बैठक में छत्तीसगढ़, झारखंड, ओडिशा, मध्यप्रदेश,आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक, केंद्र और राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

नक्सली मुद्दे पर बोले शाह....

गृह मंत्री ने शनिवार को रायपुर में नक्सलवाद की समस्या पर बैठक की। इसमें विकास के मुद्दे पर भी चर्चा की गई। प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, 'मेरा छत्तीसगढ़ का प्रवास पुरानी नक्सलवाद की समस्या और नक्सलवादी क्षेत्र में, नक्सल प्रभावित जिलों में भारत सरकार और छत्तीसगढ़ सरकार की सभी योजनाओं के 100 प्रतिशत क्रियान्वय और नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में इन्फ्रास्ट्रक्चर के प्रोजेक्ट्स की प्रगति और प्रगति के रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करने के हितों को लेकर था।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर अमित शाह Amit Shah important meeting Amit shah in Chhattisgarh Amit Shah केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरा