अमेरिका से बोले डिप्टी CM अरुण साव - PM आवास के हितग्राहियों को बधाई, आज मिलेगी पहली किस्त

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव इन दिनों अमेरिका प्रवास पर हैं। अमेरिका से उपमुख्यमंत्री साव ने अपने सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ वासियों के लिए पोस्ट शेयर किया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Arun Sao from America - Congratulations beneficiaries PM Awas
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव इन दिनों अमेरिका प्रवास पर हैं। अमेरिका से उपमुख्यमंत्री साव ने अपने सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ वासियों के लिए पोस्ट शेयर किया है। साव ने वीडियो संदेश जारी कर प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों को बधाई दी है। इसके साथ ही साव ने आवास के लिए प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद किया। 



23 हजार से ज्यादा लोगों मिलेगा आवास

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 74 साल के हो गए। इस अवसर पर आज पीएम मोदी लाखों लोगों को आवास देंगे। करोड़ों के इस सौगात में पीएम मोदी आज योजना की पहली क़िस्त जारी करेंगे। बता दें कि देशभर में 4 लाख लोगों को प्रधानमंत्री मोदी आवास योजना का लाभ मिलने जा रहा है। इसमें से करीब 23 हजार से ज्यादा लोग छत्तीसगढ़ राज्य से है। इसके लिए प्रदेश में आज “मोर आवास मोर अधिकार” कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसमें हितग्राहियों को पीएम आवास योजना की पहली किश्त जारी की जाएगी।

सीएम साय ने भी दिया बड़ा बयान

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ को आज बड़ी सौगात मिलने जा रही है। मोर आवास मोर अधिकार के तहत आज देश के प्रधानमंत्री 5 लाख से अधिक प्रधानमंत्री आवास की पहली किस्त जारी करेगें। ऐसे हितग्राहियों का हम पैर धोकर सम्मान भी करेंगे। इसके लिए प्रधानमंत्री जी का छत्तीसगढ़ की जनता की तरफ से धन्यवाद देता हूं।

पिछले 5 वर्षों में जो गरीब लोग प्रधानमंत्री आवास से वंचित हो गए थे। उनको आज उनका हक मिल रहा है। अभी भारत सरकार 8 लाख 46 हजार 931 आवास स्वीकृत किया है। इसके बाद और भी बनेगा 18 लाख प्रधानमंत्री आवास की बात किए हैं। उसको हमारी सरकार पूरा करेगी। आज विश्वकर्मा जयंती भी है, तो हम आज श्रमिकों का भी सम्मान करेंगे। हितग्राहियों के खातों में पैसा ट्रांसफर करेंगे।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao Deputy CM Arun Sao chhattisgarh deputy cm arun sao in america cg deputy cm arun sao in america deputy cm arun sao in america arun sao in america Arun Sao