आत्मानंद स्कूल के प्राचार्य ने नाबालिग छात्राओं से कराया गंदे गाने पर डांस , जांच शुरू

प्राचार्य पर आरोप है कि उसने शिक्षक दिवस के दिन दो नाबालिग छात्राओं को अपने चेंबर में बुलाया और अश्लील गाने पर उनसे डांस कराया। छात्राओं को गलत तरीके से छूने का भी आरोप प्राचार्य पर है।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Atmanand School Principal sexually harasses minor girl students teachers the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Atmanand School : आत्मानंद स्कूल के प्राचार्य पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। स्कूल की नाबालिग छात्राओं और शिक्षिकाओं ने यह आरोप लगाया है। मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के मनोरा आत्मानंद स्कूल का है। स्कूल के प्राचार्य आरबी निराला पर एक दर्जन से अधिक छात्रओं ने यह सनसनीखेज आरोप लगाया है।

चेंबर में बुलाकर अश्लील गाने पर डांस कराया

जानकारी के अनुसार प्राचार्य पर आरोप है कि उसने शिक्षक दिवस के दिन दो नाबालिग छात्राओं को अपने चेंबर में बुलाया और कर अश्लील गाने पर उनसे डांस कराया।

इसके साथ ही छात्राओं को गलत तरीके से छूने और आपत्तिजनक बातें कहने का भी आरोप प्राचार्य आरबी निराला पर है। पीड़िताओं का आरोप है कि प्राचार्य स्कूल की नाबालिग छात्राओं को चॉकलेट देकर बाहर मिलने बुलाता था।

अपुष्ट सूत्रों का कहना है कि प्राचार्य पर लगे इन गंभीर आरोपों की प्रशासनिक जांच में पुष्टि हुई है। प्रारंभिक जांच में आरोपों की पुष्टि होने के बाद प्राचार्य को हटाकर मूल शाला में वापिस भेज दिया गया है।  कलेक्टर ने प्राचार्य को नोटिस दिया है। इसका जवाब उन्हें 3 दिन के अंदर देना होगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

जय श्री राम कहने पर शिक्षक ने दी सजा

रायगढ़ के शासकीय स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में बच्चे ने जय श्री राम बोला तो प्रिंसिपल ने बच्चे को सजा दी। जानकारी के मुताबिक, कक्षा दसवीं के एक छात्र ने स्कूल में जय श्री राम का नारा लगाया।

इस पर प्रिंसिपल ने उसे 4 घंटे स्कूल में खड़े रखा। इस घटना की जानकारी जब एबीवीपी कार्यकर्ताओं को मिली तो कार्यकर्ताओं ने स्कूल के मुख्य गेट में ताला जड़ दिया। इसके बाद स्कूल के बाहर ही विरोध प्रदर्शन करने लगे। 

इस मामले में स्कूल की प्रिंसिपल आरएस वर्गीस ने कहा कि - सजा देने की बात गलत जयश्रीराम के नारे लगाने पर छात्र को 4 घंटे खड़े रहने की सजा देने वाली बात झूठ है। मैं दो दिन से स्कूल विजिट के लिए बाल मंदिर गई थी। मेरे और अन्य शिक्षक के द्वारा भी ऐसी सजा नहीं दी गई है।

CG News आत्मानंद स्कूल छत्तीसगढ़ स्वामी आत्मानंद स्कूल Chhattisgarh Swami Atmanand School cg news hindi Chhattisgarh Atmanand School Atmanand School Principal sexually harassed minor girl Chhattisgarh Atmanand School Principal