बजरंग दल नेता और युवती की लाश मिली, विरोध में रोड पर जलाई गाड़ियां

बलरामपुर जिले में सोमवार को बजरंग दल के एक नेता और एक युवती की हत्या कर दी गई है। हत्या के विरोध में लोगों ने सड़कों पर गाड़ियां जलाई और घटना का जमकर विरोध किया।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
murder case

Chhattisgarh Murder News

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Murder News : छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में सोमवार को बजरंग दल के एक नेता और एक युवती की हत्या कर दी गई। हत्या के विरोध में लोगों ने सड़कों पर गाड़ियां जलाईं और घटना का जमकर विरोध किया। मृतक युवक की पहचान बजरंग दल के जिला सह संयोजक सुजीत सोनी के रूप में हुई। आरोपी ने दोनों के शव को बलरामपुर- अंबिकापुर मुख्यमार्ग NH-343 किनारे मार कर शवों को फेंक दिया। बताया जा रहा है कि युवक और युवती के शव आस-पास ही मिले हैं। पूरा मामला बलरामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरखी जंगल का है। घटना के विरोध में शहर व्यापारियों ने शहर बंद कर दिया है। लोगों ने चांदो चौक पर चक्काजाम कर दिया है।

चक्काजाम कर प्रदर्शन 

जानकारी के अनुसार डुमरखी ढाबे से करीब 100 मीटर दूर जंगल में बजरंग दल के नेता और युवती की लाश मिली। युवक की पहचान व्यवसायी परिवार के सुजीत सोनी (25) और युवती की पहचान किरण काशी (20) निवासी बलरामपुर के रूप में की गई है। आरोपी द्वारा व्यवसायी परिवार के युवक और युवती की लाश को जलाने की कोशिश की गई थी। पुलिस ने प्रेम- प्रसंग को लेकर हत्या की आशंका जताई है। वहीं मर्डर को लेकर लोगों में आक्रोश है। बलरामपुर के चांदो चौक पर चक्काजाम कर प्रदर्शन किया।

गले और हाथ पर मिले निशान 

घटना की सूचना मिलने के बाद बलरामपुर एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि शुरुआती जांच में दोनों की हत्या की गई है। दोनों के गले और हाथ में निशान मिले हैं। अंबिकापुर से FSL की टीम बलरामपुर पहुंच रही है। जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। वहीं बलरामपुर थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी की टीम मौके पर पहुंची, घटनास्थल की छानबीन की। फिलहाल प्रथम दृष्टया पोलिने युवक- युवती की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला होने का अंदेशा जताया। सुजीत सोनी के पिता नंदलाल सोनी बलरामपुर के बड़े व्यवसायी हैं। वहीं युवती कॉलेज की छात्रा बताई गई है। परिस्थिति और साक्ष्यों से अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। इसे लेकर ही दोनों की हत्या हुई है। 

जब ऊपर वाले का हाथ हो सर पर तो नीचे वालों से क्या डरना

परिजनों के अनुसार सुजीत सोनी शाम को घर से निकला था और वापस नहीं लौटा। उसके मोबाइल पर कई बार फोन किया, लेकिन उसने न कॉल बैक किया और न ही कॉल उठाया। परिजनों ने बताया कि घटना से एक 20 घंटे पहले युवक ने अपना स्टेटस बदला था जिसमें लिखा था कि 'जब ऊपर वाले का हाथ हो सर पर तो नीचे वालों से क्या डरना'। युवक की स्कूटी भी घटनास्थल के पास वहीं युवक का मोबाइल शव के पास मिला। 5 माह पहले भी बलरामपुर के एक व्यवसायी की लाश जंगल में अधजली हालत में मिली थी। पुलिस इस मामले का भी खुलासा नहीं कर सकी है।

बजरंग दल नेता की हत्या | Dead body found | murder case | Bajrang Dal leader murdered

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

बजरंग दल Murder Case Dead body found बजरंग दल नेता की हत्या Bajrang Dal leader murdered