बिलासपुर में स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर जुआरियों की महफिल , पुलिस वालों ने लगाए दांव, देखें वीडियो

चुनाव ड्यूटी में लगे कर्मचारियों के और पुलिस कर्मियों का जुआ खेलने का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस कर्मी और मतदान कर्मचारी सुबह से दोपहर तक हार जीत के दांव लगाते रहे। 

author-image
Marut raj
New Update
Bilaspur Strong Room Lok Sabha Election Raipur Chhattisgarh द सूत्र the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक चौंका देने वाला ​वीडियो सामने आया है। राज्य की सात सीटों पर 7 मई को वोट डाले जाएंगे। बिलासपुर में भी मतदान होगा। इससे पहले यहां स्ट्रांग रूम के बाहर जुआरियों की महफिल नजर आई। सरकारी मुलाजिमों के साथ पुलिस वाले भी दांव लगाते नजर आए। जब मीडिया को इसकी भनक लगी तो पुलिस वाले भागने लगे। 

7 मई को बिलासपुर में लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। इससे पहले 6 मई यानी सोमवार को मतदान सामग्री बांटी गई। कॉलेज से कर्मचारी मतदान सामग्री लेकर रवाना हुए, लेकिन इसी बीच यहां जुए का फड़ जम गया। पुलिस कर्मी और मतदान कर्मचारी सुबह से दोपहर तक हार जीत के दांव लगाते रहे। 

जुआ खेलते हुए वीडियो हुआ वायरल 

किसी बड़े अधिकारी की जुए के फड़ पर नजर नहीं पड़ी। इनमें चुनाव ड्यूटी में शामिल मतदान अधिकारी, कर्मचारी और ड्राइवरों के साथ कई पुलिसकर्मी भी शामिल थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सुबह बुलाया था कर्मचारियों को

 इधर, गर्मी को देखते हुए मतदान दल में शामिल अधिकारी-कर्मचारियों को सुबह 7 बजे ही स्ट्रॉन्ग रूम बुला लिया गया था। अधिकारी-कर्मचारी तय वक्त पर कॉलेज पहुंच भी गए, लेकिन यहां अव्यवस्था का आलम रहा। सुबह से दोपहर तक सभी पोलिंग पार्टियां रवाना नहीं हो सकीं। 

देखें वीडियो.....

2251 मतदान केंद्र बनाए गए 

आपको बता दें कि बिलासपुर जिला प्रशासन ने लोकसभा क्षेत्र के लिए 2 हजार 251 मतदान केंद्र बनाए हैं। 10 हजार कर्मचारी से ज्यादा अधिकारी-कर्मचरियों की इन केंद्रों पर ड्यूटी लगाई गई है। इनमें पुलिस और प्रशासन के साथ अर्धसैनिक बल के सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं। पुलिस वाले खेल रहे थे जुआ

लोकसभा चुनाव पुलिस वाले खेल रहे थे जुआ स्ट्रॉन्ग रूम