नगरीय निकाय चुनाव जीतने बीजेपी चली कांग्रेस की राह , मंत्री-नेताओं को करना होगा ये काम

बीजेपी की प्लानिंग है कि जनता के छोटे से छोटे उत्सव से सीधे जुड़ा जाए। इसके लिए पार्टी के मंत्री और नेता नेता गेड़ी चढ़ेंगे। यह कुछ-कुछ कांग्रेस सरकार में मनाए जाने वाले हरेली उत्सव की तरह है।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
BJP strategy Chhattisgarh urban body election the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव में परचम लहराने के लिए रणनीति बना ली है। पार्टी की प्लानिंग का सबसे बड़ा हिस्सा है लोगों से सीधे जुड़ना। वोटर्स से इमोशनल कनेक्शन स्थापित करना। इसके लिए बीजेपी के प्रदेश सरकार में मंत्री और संगठन के नेताओं को काम दिया गया है। 

इस तरह आम लोगों से इमोशनल अटेचमेंट बनाएगी पार्टी

बीजेपी की प्लानिंग है कि जनता के छोटे से छोटे उत्सव से सीधे जुड़ा जाए। इसके लिए पार्टी के मंत्री और नेता नेता गेड़ी चढ़ेंगे। यह कुछ-कुछ कांग्रेस सरकार में मनाए जाने वाले हरेली उत्सव की तरह है। यह उत्सव सीएम रहे भूपेश बघेल के निवास पर मनाया जाता था। हालांकि, बीजेपी उस समय इसे कांग्रेस का दिखावा बताती थी।

अब बीजेपी ने कहा है कि हरेली तिहार के समय गांव में कार्यक्रम करवाए जाएंगे। लोगों के बीच यह त्योहार मनाते भाजपा के नेता दिखेंगे। गेड़ी चढ़ने के अलावा गांव में नारियल फेंकने के खेल भी करवाए जाएंगे। यह कार्यक्रम मंडल और बूथ स्तर पर होंगे।

स्थानीय निकाय चुनाव को देखते हुए पार्टी ने 29 सितंबर तक के कार्यक्रम तय किए हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरणदेव का कहना है कि संगठन के जनाधार को बढ़ाकर पार्टी को जन-जन के बीच प्रभावी और सक्रिय बनाने में सभी कार्यकर्ता जुटेंगे ।

छत्तीसगढ़ के स्कूलों में मनाया जायेगा गेड़ी तिहार : मुख्यमंत्री के साथ  छात्रा भी चढ़ेंगे गेड़ी, होगी कई प्रतियोगिताएं, Gedi Tihar will be  celebrated in ...

कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेश बघेल गेड़ी चढ़ते हुए।

बीजेपी छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव नगरीय निकाय चुनाव छत्तीसगढ़