आधी रात को वीडियो कॉल में गर्लफ्रेंड से उतरवाया कपड़े... फिर Nude Video बनाकर दी घिनौनी धमकियां

एक युवक ने इंस्टाग्राम में दोस्ती कर अपनी गर्लफ्रेंड का न्यूड वीडियो बना लिया। और वीडियों काॅलिंग कर अश्लील वीडियो बनाया इसके बाद युवक ने इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर देने की धमकी दी।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
boyfriend made girfriend nude video then blackmailed her
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इंसनियत को शर्मसार देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक युवक ने इंस्टाग्राम में दोस्ती कर अपनी गर्लफ्रेंड का न्यूड वीडियो बना लिया। और वीडियों काॅलिंग कर अश्लील वीडियो बनाया इसके बाद युवक ने इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर देने की धमकी दी। वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर युवक युवती से पैसे मांगता रहा।



वीडियो कॉल कर उतरवाया कपड़े



यह पूरा मामला रायगढ़ जिले के  घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक ने इंस्टाग्राम में पहले युवती से दोस्ती की। मीठी-मीठी बातें कर युवक ने युवती को झूठे प्यार के जाल में फंसाया। इसके बाद युवक ने वीडियों काॅलिंग कर युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम दीपेश शर्मा उम्र 19 है। आरोपी दीपेश सक्ती जिले का रहने वाला है। अपनी गर्लफ्रेंड का न्यूड वीडियो बनाने के बाद युवक युवती को लगातार परेशान करने लगा था। वायरल कर देने की धमकी देकर युवक बार-बार युवती से पैसे मांगता था। परेशान युवती ने परिजनों को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस से शिकायत की।

 

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार



बेटी की बताई आपबीती सुनकर परिजन बदहवास हाल में थाने पहुंचे। परिजन ने तुरंत मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया। पीड़िता ने पुलिस से बताया कि आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 3000 हजार रुपए लिए हैं। इसके बाद भी युवक पीड़िता को बार-बार डराकर पैसे मांगता था। मामले की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वेब स्टोरीज की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News chhattisgarh news in hindi crime news Chhattisgarh news today chhattisgarh crime news cg crime news Chhattisgarh News