CRPF कैंप में राइफल साफ करते समय चली गोली...

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां CRPF कैंप में गोली चलने से एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान का अस्पताल में इलाज जारी है।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Bullet fired while cleaning rifle in CRPF camp
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़। धमतरी जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सीआरपीएफ कैंप में अचानक गोली चली। घटना में एक जवान घायल हो गया है। जानकारी के मुताबिक कैंप में राइफल की सफाई का काम चल रहा था, तभी अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। फायरिंग की आवाज सुनते ही कैंप के सभी जवान दौड़कर भागे, इस दौरान उन्होंने देखा कि एक जावन घायल हो गया है। 



राइफल की सफाई करते समय दब गया ट्रिगर

घटनास्थल पर मौजूद जवान मौके पर घायल जवान को इलाज के लिए सिविल अस्पताल नगरी ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जवान को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया। रायपुर के अस्पताल में घायल जवान का इलाज अभी जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक, बिरनासल्ली में स्थित सीआरपीएफ कैंप में राइफल की सफाई का काम चल रहा था। इस दौरान सफाई करते-करते अचानक एक जवान से ट्रिगर डाब गया जिससे जवान घायल हो गया। धमतरी एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने बताया कि घटना में जवान के हाथ में गोली लगी है। बेहतर इलाज के लिए रायपुर ले जाया गया है।

 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वेब स्टोरीज की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News cg news in hindi chhattisgarh news in hindi chhattisgarh news update cg news update CG News Chhattisgarh news today Chhattisgarh News