खाने में मिर्च नहीं देने पर CAF जवान ने साथियों पर की अंधाधुंध फायरिंग... दो की मौत

CAF Jawan Fired His Colleagues : बलरामपुर जिले में सीएएफ के एक जवान ने अपने ही साथियों पर धड़ाधड़ गोलियां चला दी। इस हमले में दो जवानों की मौत हाे गई।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
CAF jawan fired his colleagues two killed in balrampur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

CAF Jawan Fired His Colleagues : छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। बलरामपुर जिले में सीएएफ के एक जवान ने अपने ही साथियों पर धड़ाधड़ गोलियां चला दी। एक जवान ने खाना खाने के दौरान अचानक बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी।

 बताया जा रहा है कि जवान को खाने के लिए मिर्च नहीं दिया, जिससे जवान को गुस्सा आ गया। मामूली सी बात पर जवान के सीधे फायरिंग कर दी। इस हमले में दो जवानों की मौत हाे गई। वहीं हमले में दो जवान घायल गए हैं। जवान ने साथी जवानों पर सर्विस इंसास रायफल से अंधाधुंध गोलियां चला दी। इस हादसे से कैंप में हड़कंप मच गया है।

दो जवान अस्पताल में भर्ती

यह पूरा मामला के सामरी थाना अंतर्गत भुताही कैंप का है। हमले में दो जवान घायल गए। घायल जवानों को फौरन अस्पताल ले जाया गया। जिन्हें कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के झारखंड से लगे सरहदी क्षेत्र में नक्सली गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए सीएएफ का कैंप ग्राम भुताही में बनाया गया है। भुताही कैंप में सीएएफ की 11 वीं बटालियन तैनात हैं।

बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे सीएएफ जवान अजय सिदार ने अपने साथियों पर इंसास सर्विस रायफल से अंधाधुंध गोलियां चला दीं। गोलियां चलने की आवाज सुनकर भागकर मौके पर पहुंचे जवानों ने अजय सिदार को पकड़कर काबू में किया। गोली लगने से सीएएफ जवान रुपेश पटेल की मौके पर मौत हुई है।

एक जवान ने रास्ते में तोड़ा दम

वहीं संदीप पांडेय और गार्ड कमांडर अंबुज शुक्ला घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए कुसमी लाया जा रहा था। रास्ते में संदीप पांडेय ने भी दम तोड़ दिया। घायल गार्ड कमांडर अंबुज शुक्ला को दोनों पैरों में गोली लगी है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस जवानों के कैंप पहुंची। हालांकी सीएएफ जवान ने अपने साथियों पर गोलियां क्यों चलाई, इस खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। पुलिस ने मामले में अपनी कार्रवाई शुरू का दी है। 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News chhattisgarh news in hindi Balrampur News chhattisgarh news update Chhattisgarh news today CAF जवान ने साथियों पर की अंधाधुंध फायरिंग CAF Jawan Fired His Colleagues Chhattisgarh News