CG Crime News : स्टील कारोबारी केडिया के बेटे को गोलियों से भूना , कार में मिला शव

स्टील कारोबारी के बेटे की जिस पिस्टल से हत्या की गई है, वह भी मृतक की ही है। कार से 3 महंगे पिस्टल मिले हैं। हत्या के मामले में पुलिस ने एक संदेही को हिरासत में लिया है। 

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
CG Crime News Murder of steel businessman's son the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. छत्तीसगढ़ में स्टील कारोबारी के बेटे की गोली मार कर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उसका शव कार के अंदर जंगल में मिला है। वह मंगलवार शाम से ही गायब था। इसकी रिपोर्ट परिजन ने पुलिस में दर्ज कराई थी। स्टील कारोबारी के बेटे की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

दो गोली सीने में और एक पेट में घुसी

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में अंबिका स्टील इंडस्ट्रीज के संचालक हैं महेश केडिया। उनका बेटा अक्षत अग्रवाल ( 25 ) मंगलवार की शाम को अपनी हुंडई कार से घर से निकला था। अक्षत का फोन करीब  6.30 बजे बंद हो गया था। परिजन ने उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। परेशान होकर परिजन ने देर रात  थाने में गुमशुदगी की सूचना दी थी।

अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ रोड पर जंगल के पास मिला शव

अक्षत अग्रवाल का शव अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ रोड के किनारे जंगल के पास कार में मिला। इसी कार से वह घर से निकला था। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र के चठिरमा का है। बताया जा रहा है कि युवक को रिवॉल्वर से 3 गोलियां मारी गई हैं। इनमें से 2 गोली उसके सीने में और एक पेट में घुसी है। बताया जा रहा है कि जिस पिस्टल से हत्या की गई है, वह भी अक्षत की है। कार से 3 महंगे पिस्टल मिले हैं।

एक संदेही को हिरासत में लिया

स्टील कारोबारी के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने एक संदेही संजीव मंडल नामक युवक को हिरासत में लिया है।  अक्षत अग्रवाल के साथ उसे कार में देखा गया था। संदेही अंबिका स्टील इंडस्ट्रीज में काम करता था। करीब एक साल पहले संजीव मंडल ने काम छोड़ दिया था।

स्टील कारोबारी के बेटे की हत्या cg crime news chhattisgarh businessman murder छत्तीसगढ़ व्यापारी हत्या छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज Steel businessman son murdered