CG Weather : बिलासपुर समेत इन जिलों में बारिश का अलर्ट जारी, रायपुर-दुर्ग में बारिश पर ब्रेक

मौसम विभाग ने रायपुर, दुर्ग और बस्तर में तीन दिनों में मानसूनी गतिविधियों में कमी आने की बात कही है। वहीं बिलासपुर समेत 9 जिलों में तूफानी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
CG weather update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Weather Update : छत्तीसगढ़ में आज बिलासपुर समेत 9 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी है। वहीं रायपुर, दुर्ग और बस्तर संभाग के कुछ जिलों में बारिश पर ब्रेक लग सकता है। आज सरगुजा, जशपुर, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर, पेंड्रा, बिलासपुर, रायगढ़ और कोरबा में मध्यम से भारी बारिश होने के आसार हैं।

मौसम विभाग की चेतावनी 

मौसम विभाग के अनुसार, आगामी तीन दिन तक राजधानी रायपुर, दुर्ग और बस्तर संभाग के कुछ जिलों में बारिश पर ब्रेक तो वहीं कुछ जिलों में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है। वहीं प्रदेश के सरगुजा और बिलासपुर संभाग के जिलों में तूफानी बारिश के साथ बिजली भी गिर सकती है। इसको लेकर अलर्ट भी जारी कर दिया गया है। 

कहां कितनी हुई बारिश 

छत्तीसगढ़ में बुधवार को सबसे ज्यादा बारिश जशपुर (दुलदुला) में 92.5 मिलीमीटर रिकॉर्ड की गई। कोटा, रतनपुर, बेलगहना में 80 मिलीमीटर, कोरबा (पाली) में 60, धरमजयगढ़, मुकडेगा, कोरबा, पसान, पैड़ी, बेलतरा, शंकरगढ़, कांसाबेल में 50 मिलीमीटर, लोरमी, पत्थलगांव, भैसमा, करतला, लैलूंगा में 40 मिलीमीटर बारिश हुई।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

CG weather cg Weather News CG Weather Today छत्तीसगढ़ का मौसम छत्तीसगढ़ मौसम अपडेट