CG Weather : 48 घंटे तक भयंकर बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया Yellow Alert

मौसम विभाग ने बारिश को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। एक्टिव सिस्टम के मुताबिक कई जिलों में बारिश होने की संभावना है। वहीं जोरदार बारिश के साथ वज्रपात होने की भी आशंका है। 

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
CG Weather heavy rain for 48 hour
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ में मानसून का कोटा अभी पूरा नहीं हुआ है। मौसम विभाग ने बारिश को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। एक्टिव सिस्टम के मुताबिक प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है। वहीं जोरदार बारिश के साथ वज्रपात होने की भी आशंका है। 

मौसम विभाग की माने तो रायपुर में हल्के बारिश होने के आसार है। वहीं अन्य जिलों की बात करें, तो कांकेर, बस्तर के कुछ जिले और बिलासपुर के दो तीन जिलों में आज हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।



48 घंटे तक होगी बारिश

मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी समेत प्रदेश के कई जिलों में 26 और 27 अगस्त को  48 घंटे तक अच्छी बारिश होगी। बताया जा रहा है कि बारिश का यह सिस्टम अगले 10 से 15 दिनों तक बना रहेगा। बता दें कि अब तक सबसे अधिक बारिश प्रदेश के बस्तर इलाके में हुई है। वहीं मेतरा, दुर्ग, जशपुर, सक्ती और सरगुजा जिले में औसत से कम बारिश हुई है।  



येलो अलर्ट जारी



मौसम का हाल देखते हुए प्रदेश के कई जिलों में यलो अलर्ट जारी किया गया है। इसमें रगुजा और बस्तर संभाग के कई इलाके शामिल है। इस दौरान कई स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। वहीं 12 जिलों में बिजली गिरने की चेतावनी जारी की गई है। बलरामपुर में बारिश के चलते मकान गिरने से महिला घायल हो गई। वहीं कोरबा में हसदेव नदी में बाढ़ का पानी निचले इलाकों में घुस गया है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

cg Weather News Chhattisgarh Weather Alert CG Weather Update Changed Weather Chhattisgarh Weather Chhatisgarh weather Chhattisgarh Weather Report Chhattisgarh Weather News CG Weather Today bastar weather छत्तीसगढ़ में भयंकर बारिश CG Weather Forecast weather Chhattisgarh weather today CG weather CG Today Weather Update येलो अलर्ट जारी