CGPSC Mains Result 2023 : सीजीपीएससी मेन्स परीक्षा का रिजल्ट जारी... इंटरव्यू के लिए बस इतने अभ्यर्थियों का हुआ चयन

CGPSC Mains Exam Result Declared 2023 : सीजीपीएससी अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने मेन्स परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी कर दिया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
CGPSC Mains Exam 2023 Result Declared
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

CGPSC Mains Exam Result Declared 2023 : सीजीपीएससी अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने मेन्स परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी कर दिया है। इस परीक्षा में केवल 703 अभ्यार्थी पास हुए हैं। बता दें कि इस परीक्षा में 3597 उम्मीदवार शामिल हुए थे।

इनमें से 703 अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के लिए हुआ है। सीजीपीएससी ने मेन्स परीक्षा की रिजल्ट अपने आयोग की वेबसाइट में की है। अभ्यार्थी राज्य सेवा (मुख्य) परीक्षा-2023 के लिखित परीक्षा परिणाम  www.psc.cg.gov.in पर देख सकते हैं।


इंटरव्यू के लिए करना होगा ये काम

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की मुख्य परीक्षा में पास हुए उम्मीदवारों का इंटरव्यू से एक दिन पहले डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन होगा। इसके लिए उन्हें अपने मूल दस्तावेजों के साथ आयोग में उपस्थित होना होगा। जो अभ्यर्थी एक दिन पहले डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन नहीं कराएंगे, वह इंटरव्यू में शामिल नहीं हो सकेंगे।

बता दें कि इसके लिए अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर उपलब्ध लिंक का प्रयोग कर ऑनलाइन दर्ज करना होगा। ऑनलाइन अग्रमान्यता अंकित करने के लिए तिथि अलग से जारी की जाएगी।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

CG News cg news update cg news today CGPSC Mains Result 2023 CGPSC Mains Result सीजीपीएससी मेन्स परीक्षा का रिजल्ट जारी सीजीपीएससी मेन्स परीक्षा 2023